Wednesday, July 3, 2024
Homeमनोरंजनहार्दिक पांड्या का नताशा के साथ टूटा रिश्ता! फैंस ने उठाए कई...

हार्दिक पांड्या का नताशा के साथ टूटा रिश्ता! फैंस ने उठाए कई सवाल, जानें क्या है सच?

इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी के साथ खटकते रिश्तों की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट की प्रोफाइल बदल ली है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग दोनों के रिश्ते में दरार का अंदाजा लगा रहे हैं।

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पति हार्दिक का सरनेम हटाकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। दोनों के रिश्तों की में खटास की बात इसलिए भी लोगों के मन में आई है कि गौरतलब है कि 4 मार्च को नताशा स्टेनकोविक ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया था। लेकिन इस दौरान हार्दिक पंड्या ने उनके लिए बर्थडे विश का पोस्ट भी शेयर नहीं किया। इसके बाद से भी फैन्स को दोनों के रिश्ते को लेकर काफी शक है। हालांकि, इस मामले में कपल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पति के साथ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी हैं, सिवाय उस तस्वीर के जिसमें अगस्त्य उनके साथ हैं। हालांकि, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि नताशा ने इंस्टाग्राम से हार्दिक पंड्या के साथ अपनी सभी तस्वीरें नहीं हटाई है। उनकी शादी की फोटो अभी भी उनके अकाउंट पर मौजूद हैं।

दोनों के रिश्तों में खटास की बात इसलिए भी लोगों के मन में आई कि जब आईपीएल 2024 के दौरान नताशा स्टेनकोविक को एक भी मैच में अपनी पति हार्दिक पंड्या को चीयर करते हुए नहीं देखा गया, जबकि पिछले कई सीजन में उन्हें स्टैंड्स में देखा गया था। इसके साथ ही एक सवाल यह भी खड़ा होता है कि नताशा ने आईपीएल में हार्दिक के डाउनफॉल को लेकर कोई पोस्ट भी नहीं किया और न ही नताशा हार्दिक के साथ किसी मैच में दिखीं।

हार्दिक पांड्या और नताशा की लवस्टोरी मुंबई में एक पार्टी के दौरान शुरू हुई थी। यहां दोनों की पहली बार मुलाकात हुई और दोनों दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों काफी समय साथ में बिताने लगे। बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने मई 2020 में शादी की थी। शादी के कुछ ही समय बाद हार्दिक और नताशा पेरेंट्स भी बन गए थे।

हार्दिक पांडया की आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स इस साल जीत के मुकाम पर नहीं पहुंच सकी। हार्दिक पांड्या की टीम इस बार क्वालिफायर से पहले ही बाहर हो गई है। इस सीजन में हार्दिक पांड्या बहुत सुर्खियों में रहे। इस साल हार्दिक ने मुंबई इंडियन्स के कप्तान के तौर पर भूमिका निभाई थी, जिस दौरान बहुत ट्रोल किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments