Saturday, July 6, 2024
Homeमनोरंजनसलमान की इस फिल्म सीक्वेल पर आया बड़ा अपडेट, बस 'भाईजान' की...

सलमान की इस फिल्म सीक्वेल पर आया बड़ा अपडेट, बस ‘भाईजान’ की ‘हां’ का इंतजार

साल 2015 में आई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। फैंस के साथ साथ सभी को यह फिल्म काफी पसंद भी आई। इस फिल्म ने सलमान खान के करियर में भी काफी असर डाला और सब की पसंदीदा बन गई। जिसके बाद से लगातार इसके सीक्वल पर चर्चा होती रहती है। एक बार फिर इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित सीक्वल सुर्खियों में है।

खबर सामने आई है कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है, लेकिन सलमान खान की मंजूरी का इंतजार है। दरअसल, हाल ही में आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रुसलान’ के प्रचार कार्यक्रम में निर्माता केके राधामोहन ने एक रोमांचक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ की स्क्रिप्ट तैयार है। बजरंगी भाईजान की कहानी के लेखक और एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद की ओर मुड़ते हुए राधामोहन ने कहा कि स्क्रिप्ट जल्द ही सलमान खान को सुनाई जाएगी। एक बार सलमान स्क्रिप्ट सुन लें और अपनी सहमति दे दें तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। हालांकि, उन्होंने कहा कि वे ‘बजरंगी भाईजान 2’ का निर्माण नहीं कर रहे हैं। इस खबर से फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है।

2021 में हुई सीक्वल की घोषणा

सलमान खान ने 2021 में अपनी और करीना कपूर खान अभिनीत बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने यह भी खुलासा किया कि केवी विजयेंद्र प्रसाद फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। कथित तौर पर फिल्म का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ रखा गया है। चर्चा है कि पूजा हेगड़े को फिल्म के लिए मुख्य महिला के रूप में चुना गया है। हालांकि, खबर यह भी है कि फिल्म में करीना कपूर की जगह पूजा को लिया गया है। वहीं, अब देखना होगा कि पूजा फिल्म में करीना की जगह लेंगी या किसी और अहम किरदार में नजर आएंगी।

बजरंगी भाईजान ने कमाई में छोड़ा था सबको पीछे

सलमान खान के फैंस को तो पता ही है कि बजरंगी भाईजान उनके क्या मायने रखती है। वहीं इस फिल्म में करीना कपूर, हर्षल मल्होत्रा, ओम पुरी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारों को देखा गया था। फिल्म ने भारत के अंदर 320.34 करोड़ की कमाई की और वर्ल्डवाइड फिल्म 700 करोड़ की कमाई को पार कर चुकी थी। फिल्म को कबीर खान द्वारा डायरेक्ट किया गया था।

आखिर में बता दे की फिल्म कब तक आएगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अगले साल ईद पर सलमान अपनी एक फिल्म जरूर लेकर आने वाले हैं। जिसका नाम सिकंदर है, जिसके अनाउंसमेंट एक्टर कर चुके हैं। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की शूटिंग को मई से शुरू किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments