Saturday, July 6, 2024
Homeखेल-हेल्थलगातार दूसरे मैच में शतक जमाने से चूके शुभमन गिल, 91 रन...

लगातार दूसरे मैच में शतक जमाने से चूके शुभमन गिल, 91 रन बनाकर हुए रनआउट,मैदान पर दिखाया गुस्सा

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में शतक बनाने से चूक गए. राजकोट टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में वह 91 रन की पारी खेलकर एक गलत फैसले की वजह से आउट होकर वापस लौटे. पहली पारी में जैसे सरफराज खान को रवींद्र जडेजा के शॉट पर रन आउट होना पड़ा था वैसे ही यहां कुलदीप यादव के शॉट पर शुभमन गिल अपना विकेट गंवा बैठे.

कुलदीप की गलती, शुभमन को सजा

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के वक्त रजत पाटीदार के आउट होने के बाद कुलदीप यादव को बतौर नाइट वॉचमैन के तौर पर उतारा था. मुकाबले के चौथे दिन उन्होंने शुभमन गिल के साथ मिलकर साझेदारी को 50 रन के पार पहुंचाया. एक बड़ा शॉट लगाने के बाद वह गेंद को देखते रह गए और शुभमन गिल दौड़ लगाकर आगे निकल गए और वापस लौटने में नाकाम रहे.

Rajkot: India’s Shubman Gill plays a shot during the 4th day of the 3rd cricket Test match between India and England, at Niranjan Shah Stadium, in Rajkot, Sunday, Feb. 18, 2024.(PTI Photo/Kunal Patil) (PTI02_18_2024_000027B)

दूसरी बार टेस्ट में नर्वस नाइंटी में आउट हुए शुभमन गिल

यह दूसरा मौका है जब शुभमन गिल टेस्ट में नर्वस नाइंटी में आउट हुए हैं। पहली बार वह गाबा टेस्ट में नर्वस नाइंटी में आउट हुए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2021 के उस ऐताहिसक टेस्ट में गिल ने 91 रनों की ही पारी खेली थी। मैच की चौथी पारी में रन बनाकर उन्होंने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments