Monday, July 1, 2024
HomeLoksabha Election 2024बढ़ती बेरोजगारी को लेकर निरहुआ का अजीब बयान हुआ वायरल, मचा बवाल:...

बढ़ती बेरोजगारी को लेकर निरहुआ का अजीब बयान हुआ वायरल, मचा बवाल: बीजेपी प्रत्याशी ने कहा- AI से बनाया वीडियो, चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत

बीजेपी सांसद और आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का बयान वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा है कि बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं।

भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव का बेरोजगारी को लेकर जो बयान वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा, “बताईए मोदी जी या योगी जी का एक भी बच्चा है..उन्होंने तो बेरोजगारी को रोक दिया कि बेरोजगारी नहीं बढ़ाएंगे, तो बेरोजगारी बढ़ा कौन रहा है.. वो जो बच्चे पर बच्चे पैदा किए जा रहा है। सरकार कह रही है रुक जाओ तो मान भी नहीं रहा है।” 

हालांकि बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि यह वीडियो फर्जी है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा है कि फेक वीडियो प्रमोट करने का ट्रेंड हो गया है। कांग्रेस वालों कोई भी देखकर समझ जाएगा कि ओंठ कुछ और बोल रहा है। AI से साउंड क्लोन करके क्या साबित करना चाहते हैं चुनाव आयोग कृपया संज्ञान लें।

दरअसल इस बार लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समेत तमाम विपक्षी दल इसे लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं। विपक्ष लगातार इस पर सरकार को घेर रहा है और चुनाव में बड़ा मु्ददा बनाया हुए हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं। उनकी टक्कर सपा के धर्मेंद्र यादव से है। आजमगढ़ में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments