Thursday, October 3, 2024
Homeमनोरंजनछत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली फिल्म बनाएंगे रितेश देशमुख,लीड रोल में...

छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली फिल्म बनाएंगे रितेश देशमुख,लीड रोल में भी आएंगे नजर,जानिए फिल्म से जुड़ी अपडेट

मुंबई,बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर रितेश देशमुख ने ये घोषणा की है, रितेश फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, इसके साथ ही वो फिल्म में लीड रोल में भी नजर आएंगे. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है, जो जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी. रितेश फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में बनाई जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म रितेश देशमुख के लिए एक इमोशन है. उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रोजेक्ट पर अपनी सारी एनर्जी इनवेस्ट करने का फैसला किया है. ‘मुंबई फिल्म कंपनी’ और ‘जियो स्टूडियोज’ मिलकर इस फिल्म को बनाएंगे. इसकी जानकारी खुद रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है.

Image Soure: @Riteishd

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रितेश ने लिखा कि शिवाजी पर एक फिल्म बनाना उनका सपना था। छत्रपति शिवाजी महाराज महज एक ऐतिहासिक शख्सियत नहीं हैं, वह एक भावना हैं, वीरता की एक कालजयी गाथा हैं और आशा की एक किरण हैं, जिसने साढ़े तीन शताब्दियों से अधिक समय से दिलों को रोशन किया है,उन्होंने कहा कि उनकी गहरी आकांक्षा हमेशा सिनेमा में छत्रपति शिवाजी महाराज की विस्मयकारी यात्रा को अमर बनाने की रही है.

फिल्म की निर्माता जेनेलिया देशमुख ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को पर्दे पर लाना उनका सपना है। उन्होंने कहा ‘‘यह केवल फिल्म ही नहीं है बल्कि यह हमारी संस्कृति और इतिहास की झलक है।’’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments