Saturday, October 5, 2024
Homechunavi halchalVijender Singh Joins BJP : कांग्रेस को फिर लगा तगड़ा झटका,कांग्रेस नेता...

Vijender Singh Joins BJP : कांग्रेस को फिर लगा तगड़ा झटका,कांग्रेस नेता और मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने थामा BJP का कमल,इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव !

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के पाला बदलने का सिलसिला जारी है.जहां कांग्रेस नेता और मुक्केबाज विजेंदर सिंह कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का कमल थाम लिया है.भाजपा महासचिव विनोद तावड़े, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता और दक्षिण दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी की मौजूदगी में विजेंदर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

हालांकि विजेंदर सिंह की सोशल मीडिया पोस्ट से पहले ही इस तरह की अटकले लगाई जा रही थी कि वो लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं.उन्होंने लिखा ‘जनता जहां चाहे,मैं तैयार हूं’.बता दें कि विजेंदर सिंह जाट समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, जिसका हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़ी संख्या में सीटों पर राजनीतिक प्रभाव है.

Image Source : PTI

पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा थी कि कांग्रेस उन्हें मथुरा से अभिनेत्री और मौजूदा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ मैदान में उतार सकती है.बीजेपी में आने के बाद यह देखने वाली बात होगी की पार्टी विजेंदर सिंह को कहां से चुनावी मैदान में उतारती है.

विजेंदर सिंह ने 2019 का लोकसभा चुनाव दक्षिणी दिल्ली सीट से कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.उन्होंने 2008 बीजिंग ओलिंपिक में मुक्केबाजी में कांस्य पदक जीता था.उन्होंने कई अन्य अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में भी देश के लिए पदक जीते हैं.

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments