Wednesday, July 3, 2024
HomeNational NewsBaba Tarsem Singh Murder Case:नानकमत्ता गुरूद्वारे के डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की...

Baba Tarsem Singh Murder Case:नानकमत्ता गुरूद्वारे के डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या का आरोपी एनकाउंटर में ढेर,पुलिस ने कही ये बात

हरिद्वार, उत्तराखंड में ऊधमसिंहनगर के नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के एक आरोपी को विशेष कार्यबल (एसटीएफ) और पुलिस ने हरिद्वार जिले के कलियर में हुई एक मुठभेड़ में मार गिराया. पुलिस ने बताया कि दूसरा आरोपी मौके से भाग निकला और उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने दी यह जानकारी

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में सोमवार को आधी रात में चेकिंग के दौरान पुलिस ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे कलियर की तरफ भाग निकले.पुलिस ने उनका पीछा किया और इस दौरान उनके बीच मुठभेड़ हुई.मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लग गई जबकि दूसरा फरार हो गया.एसटीएफ और पुलिस की टीम फरार आरोपी की तलाश में जुटी हैं.

28 मार्च को डेरा प्रमुख की हत्या की थी

घायल आरोपी को तत्काल रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया .मृत आरोपी की पहचान अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू के रूप में हुई है.मुठभेड़ की सूचना मिलने पर हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचे.बता दें कि 28 मार्च को सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने नानकमत्ता गुरुद्वारे में घुसकर डेरा प्रमुख की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments