Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरThreat to Salman : पहले जान से मारने की धमकी और फिर...

Threat to Salman : पहले जान से मारने की धमकी और फिर पनवेल में एक्टर सलमान खान के फार्म हाउस में कौन घुस गए? जानें यहां पर सारा घटनाक्रम …

मुंबई। मुंबई के निकट रायगढ़ जिले के पनवेल में फिल्म अभिनेता सलमान खान के फार्महाउस में घुसने की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया और बाद में पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। नवी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि घटना चार जनवरी को वाजे गांव स्थित फार्महाउस में हुई थी।

उन्होंने बताया कि पंजाब के रहने वाले दोनों व्यक्ति कुछ दिन पहले मुंबई आए थे और महानगर के उत्तरी उपनगर बोरीवली में रह रहे थे। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने फर्जी आधार कार्ड बनाए ताकि अगर कोई उन्हें रोके तो वे दिखा सकें।

उन्होंने बताया कि ये दोनों अभिनेता शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और जॉन अब्राहम के आवास पर भी गए थे। अधिकारी ने कहा, “वे सलमान खान से मिलने के इच्छुक थे, इसलिए किसी ने उनसे कहा कि उन्हें अभिनेता के पनवेल फार्महाउस जाने की कोशिश करनी चाहिए, जिसके बाद वे वाजे गांव आए।

अधिकारी ने बताया कि फार्महाउस के एक सुरक्षा कर्मी ने उन्हें संदिग्ध रूप से घूमते हुए पाया, जिसके बाद दोनों को बिना अनुमति के वहां घुसने की कोशिश करने के लिए हिरासत में ले लिया गया।”

अधिकारी ने कहा, “पनवेल तालुका थाने को सूचित किया गया और वहां के कर्मियों ने दोनों को हिरासत में लिया। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 448, 465, 467, 474 के तहत मामला दर्ज किया गया।”

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के बाद दोनों को जाने की अनुमति दे दी गई और मामले के संबंध में अदालत में पेश होने के लिए नोटिस दिया गया। उल्लेखनीय है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से सलमान खान को धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें ‘वाई प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है।

अभिनेता के पिता और मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान को भी एक धमकी भरा पत्र मिला था जिसके बाद बांद्रा थाने में मामला दर्ज किया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments