Sunday, September 29, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanभाजपा किसी उम्मीदवार का टिकट नहीं बदलेगी, जो भी नाराज हैं उनको...

भाजपा किसी उम्मीदवार का टिकट नहीं बदलेगी, जो भी नाराज हैं उनको मना लेंगे, घर की बात है : अरूण सिंह

जयपुर। राजस्थान में प्रत्याशी के नामों के ऐलान के बाद कई सीटों पर विरोध के सुर दिखाई दे रहे है। इससे कयास लगाए जा रहे थे कि कई सीटों पर भाजपा टिकट ​बदल सकती है। लेकिन इस ऊहापोह की स्थिति के बीच प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिन टिकटों पर मुहर लगा दी है, उनको अब नहीं बदला जाएगा। पार्टी ने काफी विचार-विमर्श के बाद टिकट बांटे हैं। अब किसी तरह के टिकट नहीं बदले जाएंगे। आपको बता दें कि तीन भाजपा की दोनों सूचियों के सामने आने के बाद से प्रदेशभर में टिकट वितरण के बाद भारी बवाल मचा हुआ है। ऐसे में पार्टी के प्रदेश प्रभारी के बयान के बाद विरोधियों के सुर कितने कमजोर होते हैं और कितने बदलते हैं, ये जल्द सामने आ जाएगा।

चित्तौड़गढ़ में विरोध जारी, आक्या अड़े

चित्तौड़गढ़ को भाजपा का सुरक्षित का गढ़ कहा जाता है। यहां इस बार पार्टी ने दो बार के विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या का टिकट काट दिया, जिसे लेकर जमकर विरोध हो रहा है। विरोध स्वरूप कार्यकर्ता सड़कों पर उतर हैं। जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से विधायक नरपत सिंह राजवी को वहां भेजा गया है, उनका भी विरोध हो रहा है।

सांचौर और सांगानेर में भी विरोध

सांचौर विधानसभा सीट पर भी भारी हो-हल्ला मचा है। जीवाराम एक बार विधायक रहे हैं और जमीनी स्तर भी उनकी मजबूत पकड़ है। इसलिए पार्टी को उस सीट पर बदलाव की जरूरत लग रही है। इसी तरह से जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट पर भी विरोध के बिगुल बज रहे हैं। मौजूदा विधायक अशोक लाहोटी का टिकट कट गया और भाजपा ने भजनलाल शर्मा को मैदान में उतार दिया।

झोटवाड़ा में भी विरोध

जयपुर की झोटवाड़ा से पूर्व विधायक को टिकट नहीं मिलने के बाद विरोध के सुर फूटे हुए हैं। राजपाल सिंह शेखावत के समर्थक लगातार विरोध कर रहे है। माना जा रहा है कि राजपाल निर्दलीय मैदान में उतर सकते हैं। झोटवाड़ा से सांसद राज्यवर्ध​न सिंह राठौड़ को टिकट मिला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments