Thursday, October 3, 2024
Homeउदयपुरउदयपुर में होगा देश का सबसे बड़ा रूफ टॉप प्लाजा...

उदयपुर में होगा देश का सबसे बड़ा रूफ टॉप प्लाजा…

उदयपुर। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोमवार को उदयपुर में सिटी रेलवे स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। देशभर के रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास बनाने की कड़ी में उदयपुर स्टेशन पर तेजी से कार्य किया जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उदयपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर बन रहा रूफ टॉप प्लाजा देश का सबसे बड़ा रूफ प्लाजा होगा। इसके साथ ही उदयपुर अहमदाबाद के लिए ट्रेनों के फेरे भी बढ़ाएं जाएंगे।

मंत्री ने कहा कि BJP राजस्थान में बेहद मजबूती के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से इस बार राज्य में हमारी सरकार बनेगी। इस दौरान उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, जिला अध्यक्ष रवींद्र श्रीमाली, महामंत्री गजपाल सिंह,प्रमोद सामर मौजूद रहे।

वैष्णव ने अधिकारियों से कहा कि उदयपुर में वंदे भारत ट्रेन शुरू होगी तब टूरिस्ट का फ्लो बहुत तेजी से बढ़ेगा।  ऐसे में स्टेशन के विस्तार को लेकर भविष्य के इस प्लान को समय पर पूरा किया जाए।

उदयपुर के सिटी रेलवे स्टेशन की तस्वीर बदलने के लिए रेलवे ने इसके पुनर्विकास कार्य शुरू किया है। जिस पर करीब 354 करोड़ रुपए की लागत आएगी। बता दें स्टेशन के पुनर्विकास का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाथद्वारा से किया था।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments