Tuesday, July 9, 2024
HomeऑटोमोबाइलBest Selling Car : टाटा की यह कार लगातार दूसरे महीन बनी...

Best Selling Car : टाटा की यह कार लगातार दूसरे महीन बनी टॉप सेलिंग कार,जानें अप्रैल में बिकने वाली टॉप 3 गाड़ियां

अप्रैल 2024 में भारतीय कार बाजार में टाटा पंच का जलवा देखने को मिला.सबसे ज्यादा बिकनी वाली कारों की सूची में टाटा पंच पहले नंबर पर रही.यह लगातार दूसरे महीने नंबर एक पर रही है. इस साल जनवरी में बलेनो और फरवरी में वैगनआर मॉडल को बिक्री में पहला स्थान हासिल था.

टाटा पंच (Tata Punch): इस साल का सबसे बड़ा सरप्राइज है टाटा पंच का शीर्ष पर पहुंचना.अप्रैल 2024 तक लगातार 2 महीनों से टाटा पंच ने सबसे ज्यादा बिकने वाली कार का खिताब अपने नाम किया है. इसकी किफायती कीमत, स्टाइलिश डिजाइन और बढ़िया फीचर्स ग्राहकों को खूब लुभा रहे हैं.

मारुति सुजुकी वैगन आर (Maruti Suzuki Wagon R):

हमेशा की तरह, मारुति सुजुकी की वैगन आर इस साल भी नंबर 2 पर कायम है. भले ही इसकी बिक्री में पिछले साल के मुकाबले थोड़ी कमी आई है, फिर भी ये एक भरोसेमंद और किफायती विकल्प बनी हुई है.

मारुति सुजुकी ब्रेज़ा (Maruti Suzuki Brezza):कॉम्पैक्ट एसयूवी के मामले में मारुति सुजुकी ब्रेज़ा का दबदबा कायम है. लगातार तीसरे महीने इसने टाटा नेक्सॉन को पीछे छोड़ते हुए अपनी श्रेणी में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार का स्थान हासिल किया है.

अन्य लोकप्रिय कारें: इसके अलावा, मारुति सुजुकी की ही डिजायर, ह्यूंदई क्रेटा, महिन्द्रा स्कॉर्पियो, मारुति सुजुकी फ्रॉक्स, मारुति सुजुकी बलेनो, मारुति सुजुकी अर्टिगा और मारुति सुजुकी ईको भी भारत में 2024 की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल हैं.

बदलता हुआ रुझान: 2024 में भारतीय कार बाजार में एक दिलचस्प रुझान देखने को मिला है.टाटा पंच को लोगों ने खूब पसंद किया है और कॉम्पैक्ट SUV की लगातार बढ़ती मांग ने बाजार में हलचल पैदा कर दी है. हालांकि, मारुति सुजुकी अभी भी कुल मिलाकर सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी बनी हुई है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments