Sunday, September 22, 2024
Homeताजा खबरयुवराज सिंह के फैंस के लिए टी-सीरीज का तोहफा, स्टार क्रिकेटर की...

युवराज सिंह के फैंस के लिए टी-सीरीज का तोहफा, स्टार क्रिकेटर की बायोपिक का हुआ एलान

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ युवराज सिंह की कहानी अब बड़े परदे पर आएगी। युवी की बायोपिक का ऐलान हो गया है। इस बायोपिक को टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूसर किया जाएगा। भूषण कुमार और रवि भगचांदका इस बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे। 

फिल्‍म समीक्षक तरन आदर्श ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। तरन आदर्श ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर किया है और इस बात की जानकारी साझा की है। फिल्म समीक्षक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, भूषण कुमार-रवि भगचांदका इस बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि युवी के बायोपिक में उनका किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा, इसका फैसला अभी नहीं किया गया है।

युवराज सिंह का करियर

अपने करियर में युवराज सिंह ने 40 टेस्ट मैच खेले जिसमें उनके नाम 3 शतक और 11 अर्धशतक शामिल रहे। इसके अलावा युवी ने 304 वनडे में 8701 रन बनाए। वनडे में युवी के नाम 14 शतक और 52 अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड दर्ज है। टी-20 इंटरनेशनल में युवी ने 58 मैच खेलते हुए कुल 1177 रन बनाए थे।

युवराज सिंह ने 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में 36 रन बनाने का कारनामा किया था। उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ लगातार 6 छक्के लगाए थे।

बता दें कि युवराज सिंह भारत के महान क्रिकेटर में से एक रहे हैं। स्टार क्रिकेटर युवी ने भारत को 2011 में दूसरी बार वनडे विश्व कप का खिताब जीताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। युवराज सिंह कैंसर जैसी बीमारी को भी मात दे चुके हैं। 2011 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज सिंह को कैंसर था। कैसर के बाद भी युवी वर्ल्ड कप खेलते रहे और भारत को विश्व विजेता बनाया था। युवी के इस संघर्ष ने देशवासियों को हैरान कर दिया था। वर्ल्ड कप 2011 में युवराज सिंह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजे गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments