Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरSwati Maliwal Case : बिभव कुमार को मुंबई से वापस लेकर दिल्ली...

Swati Maliwal Case : बिभव कुमार को मुंबई से वापस लेकर दिल्ली लौटी पुलिस,इस बीच स्वाती मालीवाल ने लगाया ये आरोप, जानें क्या कहा ?

नई दिल्ली, स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में बुधवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस मुंबई से वापस ले आई है.बिभव के आईफोन का डेटा फिर से हासिल करने के लिए उन्हें मंगलवार को मुंबई ले जाया गया था.एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.दिल्ली के मुख्यमंत्री निवास में राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से दुर्व्यवहार के आरोप में बिभव कुमार पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं.

गिरफ्तारी से पहले फॉर्मेट कर दिया था फोन

कुमार को उनके आईफोन का डेटा प्राप्त करने के लिए मंगलवार को मुंबई ले जाया गया था.बिभव ने अपनी गिरफ्तारी से पहले कथित रूप से फोन को ‘फॉर्मेट’ कर दिया था. पुलिस को संदेह है कि मुंबई में किसी व्यक्ति को या वहां किसी उपकरण में अपने फोन का डेटा भेजने के बाद बिभव ने अपना फोन फॉर्मेट किया था.

पुलिस जुटा रही सबूत

एक अधिकारी ने बताया कि कुमार के फोन, लैपटॉप और केजरीवाल के घर की CCTV रिकॉर्डिंग को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि गुरुवार को कुमार की हिरासत खत्म हो रही है.इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर सभी साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है.

स्वाती मालीवाल ने लगाया ये आरोप

इस बीच, मालीवाल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए पार्टी में सभी पर ‘बहुत दबाव’ है. मालीवाल ने कहा, ”कल मुझे पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया.उन्होंने मुझे बताया कि कैसे हर किसी पर बहुत दबाव है कि उन्हें मेरे खिलाफ बुरी बातें कहनी हैं.उन्हें मेरी निजी तस्वीरें लीक करके मुझे परेशान करना है.कहा जा रहा है कि जो कोई भी मेरा समर्थन करेगा उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा.”

”अलग-अलग लोगों की दी गई जिम्मेदारी”

उन्होंने कहा, ”किसी को संवाददाता सम्मेलन करने का काम मिला है तो किसी को ट्वीट करने की जिम्मेदारी दी गई है.किसी को अमेरिका में बैठे कार्यकर्ताओं को फोन करने और मेरे खिलाफ कुछ चीजें निकालने का काम भी सौंपा गया है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments