Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरपूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के बयान पर घिरी कांग्रेस, बोले-'गृहमंत्री रहते...

पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के बयान पर घिरी कांग्रेस, बोले-‘गृहमंत्री रहते कश्मीर गया तो डर लग रहा था’

पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे के बयान से कांग्रेस घिरती नजर आ रही है.उन्होंने एक किताब के विमोचन के मौके पर कहा जब वह गृह मंत्री थे तब उन्हें कश्मीर जाने से डर लगता था.उनके इस बयान पर बीजेपी ने निशाना साधा है और कांग्रेस को शिंदे की बातों पर ध्यान देने की सलाह भी दी है.

सुशील शिंदे ने कही ये बात

सुशील कुमार शिंद ने कहा- गृह मंत्री बनने से पहले मैं उनसे (शिक्षाविद् विजय धर) से मिलने गया था. मैं उनसे सलाह मांगता था. उन्होंने मुझे सलाह दी की लाल चौक (श्रीनगर में) घूमना नहीं बल्कि जाना और लोगों से मिलना और डल झील के आसपास घूमना.उस सलाह से मुझे काफी पब्लिसिटी मिली और लोगों ने सोचा कि यहां एक गृह मंत्री हैं जो बिना किसी डर के वहां जाते हैं, लेकिन मैं किसे बताऊं कि मैं डर गया था? मैंने ये बात आपको हंसाने के लिए कही थी, लेकिन एक पूर्व पुलिसकर्मी इस तरह नहीं बोल सकता.”, इस दौरान विजय धर भी मंच पर मौजूद थे.

शिंदे के बयान पर बीजेपी ने साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा UPA काल में गृह मंत्री रहे सुशील कुमार शिंदे ने माना कि वह जम्मू-कश्मीर जाने से डरते थे. आज राहुल गांधी आराम से कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा और स्नो फाइटिंग करते दिखे! लेकिन नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस जम्मू-कश्मीर को आतंक के दिनों में वापस ले जाना चाहते हैं!

पूनावाला ने कहा शिंदे का बयान प्रमाण है कि 370 हटाने से पहले घाटी का हाल क्या था. अब धारा 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद, अलगाववाद की कमर टूट गई है. आज लाल किले से लाल चौक तक तिरंगा लहराता है. आतंकवाद और पत्थरबाजी में लगातार कमी आई है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments