Sunday, October 6, 2024
HomeकेरलStampede in Kerala : कोच्चि की CUSAT यूनिवर्सिटी में म्यूजिक कॉन्सर्ट के...

Stampede in Kerala : कोच्चि की CUSAT यूनिवर्सिटी में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान भगदड़, 4 छात्रों की मौत

कोच्चि। केरल में कोच्चि यूनिवर्सिटी में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान भगदड़ मचने की वजह से चार छात्रों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बॉलीवुड सिंगर निकिता गांधी का प्रोग्राम चल रहा था। प्रोग्राम के बीच में बारिश शुरू हो गई जिसके बाद छात्र अंदर की ओर भागने लगे जिससे भगदड़ की स्थिति बन गई। घटना में 40 से अधिक छात्रों के घायल होने की भी खबर है। यूनिवर्सिटी में यह आयोजन परिसर के ओपन-एयर ऑडिटोरियम में चल रहा था।

बताया गया कि ओपन-एयर ऑडिटोरियम में प्रोग्राम चल रहा था तभी बारिश शुरू हो गई, जिसकी वजह से लोग अंदर सभागार की तरफ दौड़ पड़े। देखते ही देखते वहां भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। मृतक छात्रों में दो लड़के और दो लड़ियां शामिल हैं, जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। भगदड़ में 15 छात्र बेहोश हो गए थे। घटना में जान गंवाने वाले छात्रों के शवों को कलामासेरी मेडिकल कॉलेज में रखा गया।

यूनिवर्सिटी में यह हादसा शनिवार शाम करीब 7 बजे हुआ। यूनिवर्सिटी में टेक फेस्ट का आज आखिरी दिन था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को परिसर से बाहर निकाला। फिलहाल परिसर में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनातगी कर दी गई है। भगदड़ की सूचना मिलने के बाद मौके पर एंबुलेंस की कई गाड़ियां भी पहुंच गईं जिसके जरिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments