Thursday, September 19, 2024
HomeSarkari NaukariSSC JHT Recruitment 2024 : SSC ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पद पर...

SSC JHT Recruitment 2024 : SSC ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पद पर निकाली बंपर भर्ती,ये है लास्ट डेट

कर्मचारी चयन आयोग(SSC)ने जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के पद पर भर्ती निकाली है.इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 312 पदों पर भर्ती की जाएगी.

SSC JHT 2024: आवेदन की लास्ट डेट

इस भर्ती के लिए आखिरी डेट 25 अगस्त 2024 तय की गई है और ऑनलाइन फीस सब्मिट करने की आखिरी तारीख 26 अगस्त 2024 है.जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं अंतिम तिथि से पहले आवेदन जरूर कर दें.

SSC JHT 2024: आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. रिजर्व्ड कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी जाएगी.

SSC JHT 2024 : आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले जनरल, OBC वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये जमा करना होगा.SC/ST/PH/ महिला वर्ग इस भर्ती में शामिल होने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं.

SSC JHT 2024 : पदों का विवरण

इस भर्ती के तहत कुल 312 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें जूनियर हिंदी अनुवादक, जूनियर अनुवाद अधिकारी, जूनियर अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और वरिष्ठ अनुवादक के ग्रुप बी गैर-राजपत्रित पद शामिल हैं.

SSC JHT 2024 : शैक्षणिक योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास मास्टर डिग्री होनी चाहिए. योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट या जॉब नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.

SSC JHT Recruitment 2024 Notification

SSC JHT Recruitment 2024 Direct Link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments