Thursday, October 3, 2024
Homechunavi halchalRahul Gandhi के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर बोलीं स्मृति ईरानी,कहा-...

Rahul Gandhi के अमेठी से चुनाव न लड़ने पर बोलीं स्मृति ईरानी,कहा- ‘कांग्रेस ने मतदान से पहले ही हार स्वीकार कर ली है’,20 मई को लेकर कही ये बात,जानें

अमेठी (उप्र),केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि अमेठी में चुनावी मैदान में गांधी परिवार के किसी सदस्य का नहीं होना, यह संकेत है कि कांग्रेस ने मतदान से पहले ही हार स्वीकार कर ली है. अमेठी से निर्वतमान सांसद ईरानी ने संवाददाताओं से कहा,”गांधी परिवार का अमेठी में चुनावी मैदान में नहीं होना, इस बात का स्पष्ट संकेत है कि कांग्रेस ने सीट पर मतदान से पहले ही अपनी हार मान ली है.”उन्होंने यह टिप्पणी कांग्रेस के करीबी के.एल. शर्मा द्वारा अमेठी सीट से नामांकन दाखिल किए जाने को लेकर की.

गांधी परिवार का जिक्र करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने कहा,”अगर उन्हें लगता कि इस सीट पर जीत की कोई उम्मीद है तो वे यहां से चुनाव लड़ते, न कि अपना प्रतिनिधि उतारते.”

”अमेठी में एक नया इतिहास रचा जाएगा”

स्मृति ईरानी ने कहा,”चुनाव में मतदान से पहले यहां एक इतिहास रचा गया है और 20 मई को जब लोग मतदान केंद्र पर जाएंगे तो वे एक बार फिर मोदीजी को अपना आशीर्वाद देंगे.अमेठी में एक नया इतिहास रचा जाएगा.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments