Saturday, October 5, 2024
Homeताजा खबरSilence 2 Trailer: साइलेंस - 2 का ट्रेलर रिलीज, ACP अविनाश के...

Silence 2 Trailer: साइलेंस – 2 का ट्रेलर रिलीज, ACP अविनाश के किरदार में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी,जानें क्या है फिल्म की रिलीज डेट ?

मुंबई, अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस – 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.जिसमें एक्टर एक बार फिर एसीपी अविनाश की भूमिका में नजर आ रहे हैं.खबरों के अनुसार मनोज बाजपेयी की यह फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है.इस फिल्म में एक्ट्रेस प्राची देसाई भी अहम किरदार निभा रही हैं.

‘साइलेंस 2: द नाइट आउट बार शूटआउट’ के ट्रेलर की शुरुआत शूटआउट से होती है.क्राइम सीन पर ACP अविनाश पहुंचते हैं.वह जहां एक तरफ शायराना अंदाज में दिखाई पड़ते हैं ,तो वहीं दूसरी ओर जबरदस्त एक्शन से बदमाशों के छक्के भी छुड़ाते हैं.फिर वह सीन आता है, जब ACP अविनाश बने मनोज बाजपेयी जांच करते नजर आते हैं और सारे बिंदू मिलाते हैं.

कब रिलीज होगी फिल्म

मनोज बाजपेयी अविनाश वर्मा बनकर 3 साल बाद OTT पर लौट रहे हैं. फिल्म को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि – अविनाश क्राइम की इस दुनिया में शांति और व्यवस्था कयाम करने के लिए हैं. मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरेंगे. बता दें कि फिल्म 16 अप्रैल 2024 को जी5 पर रिलीज होगी.

ट्रेलर रिलीज करने के दौरान मनोज बाजपेयी ने पत्रकारों से कहा,” सिनेमा समाज के लिए दर्पण हो सकता है लेकिन सिनेमा आंदोलन शुरू नहीं कर सकता. यह आंदोलन का हिस्सा हो सकता है.सिनेमा अकेले कुछ नहीं कर सकता.हर शासक ने सिनेमा या कला का अपने तरीके से इस्तेमाल किया है.अमिताभ बच्चन की 1970 के दशक की फिल्मों में ‘एंग्री यंग मैन’ की छवि का उदाहरण देते हुए बाजपेयी ने कहा कि यह छवि उस समय गढ़ी गई जब देश का युवा बेरोजगारी और निराशा से जूझ रहा था.

ट्रेलर रिलीज के इस कार्यक्रम में फिल्म के कलाकार प्राची देसाई, पारुल गुलाटी, साहिल वैद, दिनकर शर्मा और निर्माता किरण देवहंस, निर्देशक अबन भरूचा देवहंस के अलावा जी5 के व्यवसाय प्रमुख मनीष कालरा भी शामिल हुए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments