Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरSiddhu Moosewala के घर गूंजी किलकारी, मां चरण कौर ने बेटे को...

Siddhu Moosewala के घर गूंजी किलकारी, मां चरण कौर ने बेटे को दिया जन्म,पिता बलकौर सिंह ने शेयर की फोटो

सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार खुशियों ने दस्तक दी है,उनकी मां चरण कौर ने बठिंडा के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है,सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी साझा की है.साथ में उन्होंने यह भी लिखा है कि उनका परिवार स्वस्थ है. और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं.

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता पिता की इकलौती संतान थे.सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. और सिद्धू के जाने के बाद उनके माता पिता अकेले रह गए थे.ऐसे में उन्होंने IVF तकनीक के जरिए फिर से माता पिता बनने का फैसला किया.

हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने घर में नन्हा मेहमान आने की खबर की पुष्टि की थी और बताया था कि सिद्धू मूसेवाला की मां जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली है. हालांकि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने सुरक्षा कारणों के चलते इस खबर को खारिज किया था.

सिद्धू मूसेवाला की कर दी गई थी हत्या

वहीं आपको बात दें कि साल 2022 में पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिंगर के फैंस और उनके माता पिता के लिए सिद्धू की मौत का सदमा काफी गहरा था.

IVF तकनीक से मां बनीं चरण कौर

सिद्धू मूसेवाला की मां ने 58 साल की उम्र में प्रेग्नेंसी कंसीव की, जिसे सुनकर सभी आश्चर्य में पड़ गए थे.लेकिन आपको बता दें कि चरण कौर IVF तकनीक की मदद से मां बनीं हैं.वहीं 60 वर्षीय बलकौर सिंह एक बार फिर से पिता बन गए हैं.इस खबर को जानने के बाद सिद्धू के फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments