Saturday, July 6, 2024
HomeIPL-2024IPL 2024,KKR Vs RR: मैच में हार के बाद KKR को लगा...

IPL 2024,KKR Vs RR: मैच में हार के बाद KKR को लगा एक और झटका,श्रेयस अय्यर पर लगा इतने लाख रुपये का जुर्माना,जानें पूरा मामला

कोलकाता, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर पर यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ IPL मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.केकेआर की टीम मंगलवार को यहां रॉयल्स से 2 विकेट से हार गई जिसमें जोस बटलर ने 60 गेंद में नाबाद 107 रन बनाए.

12 लाख रुपए का लगा जुर्माना

IPL ने प्रेस रिलीज में जानकारी देते हुए कहा, ‘‘IPL की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सत्र का पहला अपराध था इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.” यह रॉयल्स की 7 मैचों में छठी जीत थी जबकि केकेआर को 6 मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा.

मैच में क्या हुआ ?

मैच की बात करें तो कोलकाता ने 6 विकेट पर 223 रन का स्कोर बनाया.नरेन के अलावा अंगकृश रघुवंशी ने 18 गेंद में 30 रन और रिंकू सिंह ने 9 गेंद में 20 रन की नाबाद पारी खेली.राजस्थान की ओर से आवेश और कुलदीप सेन ने दो-दो विकेट लिए.जवाब में राजस्थान की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. आखिरी 6 ओवर में राजस्थान को 96 रन की जरूरत थी.

17वें ओवर में रोवमैन पॉवेल ने 5वें गियर में बल्लेबाजी शिफ्ट की और कोलकाता के सबसे भरोसेमंद स्पिनर सुनील नारायण पर अटैक किया.इस ओवर में पॉवेल ने 2 छक्के और 1 चौका जड़ा.हालांकि, इसी ओवर में वो आउट भी हुए लेकिन तब तक मोमेंटम राजस्थान रॉयल्स की तरफ शिफ्ट हो चुका था.आगे की जिम्मेदारी जोस बटलर ने अपने कंधों पर ली और अद्भुत पारी खेलकर राजस्थान को जीत दिलाई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments