Saturday, July 6, 2024
Homeदिल्ली“शिव शक्ति पाइंट” को माना जाए चांद की राजधानी, चंद्रयान 3 की...

“शिव शक्ति पाइंट” को माना जाए चांद की राजधानी, चंद्रयान 3 की सफलता के बाद संत चक्रपाणि महाराज के बोल

नई दिल्ली: भारत के मिशन चंद्रयान 3 की सफलता के बाद पीएम मोदी को दुनियाभर से शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. भारत ने चांद के साउथ गेट पर कदम रखकर इतिहास रचा हैं. इस सफलता को  पीएम मोदी ने एतिहासिक बताया है.  ISRO के वैज्ञानिकों से बात करते हुए पीएम मोदी ने ऐलान किया था कि जिस जगह पर मून लैंडर लैंड किया था उस जगह का नाम शिवशक्ति प्वाइंट करने का ऐलान भी किया है.

चांद को हिंदू राष्ट्र के रुप में किया जाए घोषित- स्वामी चक्रपाणि महाराज

चांद की सफलता के बीच अब चांद को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने का मांग उठने लगी है. अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने चांद को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग को लेकर एक ट्वीट किया हैं. संत चक्रपणि महाराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संसद से चांद को हिंदू सनातन राष्ट्र के रूप में घोषित किया जाए,चंद्रयान 3 के उतरने के स्थान “शिव शक्ति पॉइंट” को उसकी राजधानी के रूप में विकसित हो ,ताकि कोई आतंकी जिहादी मानसिकता का वहां न पहुंच पाए .

महाराज पहलें भी दे चुके हैं ऐसे बयान

हालांकि यह कोई नही बात नहीं है जब संत चक्रपणि ने इस तरह का अजीबो-गरीब बयान दिया हैं. साल  2020 में, जब भारत सहित पूरी दुनिया कोरोनो वायरस महामारी से जूझ रही थी, तब संत ने एक “गौमूत्र पार्टी” का आयोजन किया, जहां उन्होंने और उनके साथी अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने बीमारी से बचने के लिए गोमूत्र पिया था. संत चक्रपणि ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जानवरों को मारकर खाने वाले लोगों की वजह से ही कोरोना वायरस आया है. जब आप किसी जानवर को मारते हैं, तो यह एक प्रकार की ऊर्जा पैदा करती है जो उस स्थान पर विनाश का कारण बनती है. पूरी दुनिया को भारत से गौमूत्र का आयात करवाना चाहिए. क्योकि भगवान सिर्फ भारत की गायों में ही निवास करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments