Wednesday, June 26, 2024
HomeSarkari NaukariCCIL Recruitment 2024 : कॉटन कार्पोरेशन ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का...

CCIL Recruitment 2024 : कॉटन कार्पोरेशन ऑफ इंडिया में नौकरी पाने का मौका,कई पदों पर निकली भर्ती,1.40 लाख तक मिलेगी सैलरी

कपड़ा मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका.कॉटन कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड(CCIL)ने भर्ती निकाली है. कुल 214 पदों पर भर्ती की जाएगी.इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 जून 2024 से चल रही है.योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल बेवसाइट cotcorp.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

CCIL की इस भर्ती में पदों का विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 214 पदों पर भर्ती की जाएगी जिसमें जूनियर कमर्शियल एक्जीक्यूटिव के 120 पद,जूनियर असिस्टेंट अकाउंट्स के 40 पद,जूनियर असिस्टेंट जनरल के 20 पद,मैनजमेंट ट्रेनी अकाउंट्स के 20 पद, मैनजमेंट ट्रेनी के 11 पद, असिस्टेंट मैनेजर ऑफिशियल लैंग्वेज का 1 पद,असिस्टेंट मैनेजर लीगल,जूनियर असिस्टेंट हिंदी ट्रांस्लेटर के 1-1 पद पर भर्ती की जाएगी.

CCIL की इस भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट

कॉटन कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 जुलाई 2024 है,तो जल्दी अप्लाई कीजिए,इस तारीख के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

CCIL की इस भर्ती के लिए आयु सीमा

कॉटन कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया की इस भर्ती के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 30/32 वर्ष तय की गई है.आरक्षित वर्ग के कैंडिडेट के लिए आयु सीमा में छूट का प्रावधान भी किया गया है,ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट या जॉन नोटिफिकेशन देखें. Notification

CCIL की इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए जनरल, OBC और EWS उम्मीदवारों को फीस के तौर पर 1500 रुपये जमा करने होंगे.वहीं, SC/ST और दिव्यांग वर्ग के लिए फीस 500 रुपये है. फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड में ही कर सकते हैं.

CCIL की इस भर्ती में मिलेगी कितनी सैलरी

इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को पद के अनुसार 22,000 से 1,40,000 रुपए के वेतन का भुगतान किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments