Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबर'डबल आईस्मार्ट' में नजर आएंगे संजय दत्त

‘डबल आईस्मार्ट’ में नजर आएंगे संजय दत्त

मुंबई। फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ में तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म निर्माता जगन्नाथ और चार्ममे कौर के बैनर ‘पुरी कनेक्ट्स’ के तले बनने वाली यह फिल्म 2019 की सुपरहिट ‘आईस्मार्ट शंकर’ की अगली कड़ी है।

फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को संजय दत्त के 64वें जन्मदिन के मौके पर इनके फिल्म से जुड़ने की घोषणा की। पुरी कनेक्ट्स ने ट्वीट किया, ‘‘फिल्म डबल आईस्मार्ट की टीम अब और भी बड़ी हो गई है। फिल्म में संजय दत्त का स्वागत है।’’

बैनर ने फिल्म में दत्त द्वारा निभाये जाने वाले किरदार का एक पोस्टर भी साझा किया, जिसमें वह कानों में बाली, हाथों में अंगूठियां और उंगलियों पर टैटू में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने कहा कि वह ‘डबल आईस्मार्ट’ फिल्म में जगन्नाथ और पोथिनेनी के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हैं।

फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले मुंबई में शुरू हुई थी। इस फिल्म को फिल्माने के लिए हॉलीवुड के जाने-माने छायाकार जियानी जियानेल्ली को चुना गया है। यह फिल्म अगले साल 8 मार्च को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। आपको बता दें फिल्म ‘डबल आईस्मार्ट’ के अलावा संजय दत्त तमिल फिल्म ‘लियो’ में भी नजर आएंगे। दत्त के अलावा इस फिल्म में तलपति विजय भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments