Sunday, September 22, 2024
Homeताजा खबरSamsung ने लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफोन, 50 MP कैमरा सहित मिलेंगे...

Samsung ने लॉन्च किया अपना सस्ता स्मार्टफोन, 50 MP कैमरा सहित मिलेंगे ये बेहद शानदार फीचर्स

सैमसंग के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने अपना एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. इस फोन का नाम Samsung Galaxy A06 है, जिसे कंपनी ने हाल ही में वियतनाम में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की शानदार स्मूथ डिस्प्ले दी है.इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में SD स्लॉट भी दिया गया है. जिससे स्टोरेज को आवश्यकतानुसार बढ़ाया जा सकता है.

सैमसंग ने अपना बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन Galaxy A06 फिलहाल वियतनाम में लॉन्च किया है. लेकिन सैमसंग के फोन का लोगों में जितना क्रेज है उसे देख कर यह माना जा रहा कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतार सकती है.

Samsung Galaxy A06

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. जो 90Hz का रिफ्रेश रेट देता है. सैमसंग ने अपने इस फोन में Key Island का फीचर भी दिया है. साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉल्यूम रॉकर भी दिए गए हैं. Samsun Galaxy A06 में हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया है. वहीं इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 6GB रैम के विकल्प मिलते हैं. 4GB रैम के साथ आपको 64 GB स्टोरेज मिलेगा, जबकि 6GB रैम के साथ आपको 128 GB स्टोरेज मिलेगा.

फोन के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Samsung Galaxy A06 की कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो वियतनाम में इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत VND 3,190,000 यानी करीब 10,000 रुपये की कीमत में पेश किया है.वहीं इसके 6GB+128GB मॉडल की बात करें तो उसकी कीमत VND 3,790,000 तय की गई है.यानी करीब 12,689 रुपये है. बता दें कि कंपनी की ओर से ग्राहकों के लिए एक ऑफर भी दिया गया है. जिसमें फोन को 22 अगस्त से 30 अगस्त तक खरीदने पर कंपनी ग्राहकों को 25 W का चार्जर फ्री मिलेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments