Thursday, October 3, 2024
Homeखेल-हेल्थPant Return : नए साल में वापसी करेंगे ऋषभ पंत, सौरव गांगुली...

Pant Return : नए साल में वापसी करेंगे ऋषभ पंत, सौरव गांगुली ने कहा, आईपीएल के नए सीजन में खेलेंगे

कोलकाता। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा कि भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अगले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सत्र में खेलेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत पिछले साल दिसंबर में कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये थे। पंत गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग सत्र के दौरान खिलाड़ियों के साथ जुड़ गए।

गांगुली ने पंत के बारे में अपडेट देते हुए पत्रकारों से कहा, वह (पंत) अब ठीक है। वह अगले आईपीएल सत्र में खेलेगा। उन्होंने कहा, ऋषभ हालांकि यहां अभ्यास नहीं करेगा। अभी अभ्यास शुरू करने के लिए समय है। जनवरी (2024 तक) वह और बेहतर हो जाएगा। गांगुली ने कहा, हम टीम के बारे में बात कर रहे थे। वह कप्तान है इसलिए आगामी नीलामी के संबंध में उसने अपने विचार रखे। वह इसी वजह से यहां आया ताकि टीम संबंधित कुछ पहलुओं को अंतिम रूप दे सके। पंत ने भारत के लिए अंतिम टेस्ट पिछले साल दिसंबर में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था।

IPL 2024 में खेलेंगे ऋषभ पंत


ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में खेलते नजर आएंगे। इस दौरान पंत के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स की कमान होगी। इस बात की जानकारी सौरभ गांगुली ने ट्वीट करके दी। साल 2022 के बाद से ऋषभ पंत एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच दिसंबर 2022 में खेला था। इसके बाद पंत सड़क हादसे के शिकार हो गए।

बैटिंग करते दिखे थे पंत

अगस्त महीने में ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में पंत एक मैच में बैटिंग करते दिखे थे। पंत को रन लेते हुए नहीं देखा गया, पर उन्होंने कुछ अच्छे शॉट्स जरूर लगाए। इस वीडियो के बाद फ़ैन्स ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर उनकी वापसी पर कयास लगाना शुरू कर दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments