Sunday, September 29, 2024
Homeविश्वRed Wine River : पुर्तगाल में अचानक बहने लगी रेड वाइन की...

Red Wine River : पुर्तगाल में अचानक बहने लगी रेड वाइन की नदी…

पुर्तगाल में स्तिथ एक गांव में अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। साओ लोरेंको डी बैरो नाम के शहर की सड़कों पर रेड वाइन की नदी बहने लगी। इस वीडियो को देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा। लोग सोच रहे है कि इतनी सारी वाइन आखिर सड़क पर आई कैसे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जहां लाखो लीटर की रेड वाइन सड़को पर बह रही है। बहाव इतना तेज है कि कई घरों के बेसमेंट में भी रेड वाइन भर गई। इसके पीछे की कहानी हम आपको बताएंगे उससे पहले आप देखिए यह खास वीडियो…

आपको बता दें पुर्तगाल में रविवार को एक वाइनरी के 2 टैंकों में अचानक विस्फोट हो गया था, जिसकी वजह से साओ लोरेंको डी बैरो के एक गांव की सड़क पर एकाएक 6,00,000 गैलन रेड वाइन बहने लग गई। इस घटना में न सिर्फ सड़क, बल्कि आसपास के बेसमेंट, खेत, खेत की मिट्टी आदि को भी काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है।

बता दें घटना की जानकारी पाकर दमकल विभाग शर्टिमा नदी के शराब की नदी में बदलने से पहले कार्रवाई शुरू कर दी। रेड वाइन के बहाव को पास के खेत की तरफ प्रवाहित किया गया। इस घटना के लिए लेविरा डिस्टिलरी ने मांफी मांगी है और क्षति और मरम्मत से जुड़ी लागतों की पूरी जिम्मेदारी ली है।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments