Wednesday, July 3, 2024
Homeताजा खबरRealme Narzo N65 5G : रियलमी ला रहा ये धांसू फीचर्स वाला...

Realme Narzo N65 5G : रियलमी ला रहा ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन,कैमरा से लेकर बैटरी तक सब पावरफुल,दमदार प्रोसेसर से होगा लैस,जानें लॉन्च डेंट और फीचर्स

भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में रियलमी का नया फोन लॉन्च होने जा रहा है.कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि वो 28 मई को Realme Narzo N65 5G लॉन्च करेगी. इससे पहले कंपनी ने NARZO 70X5G फोन को पेश किया था. कंपनी ने इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है.आइए बताते हैं इस फोन में क्या फीचर्स होंगे.

रियलमी के फोन में होंगे ये फीचर्स

Realme का यह फोन एडवांस्ड फीचर्स और स्लीक डिजाइन के साथ आएगा.रियलमी के नए हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 5G चिपसेट का सपोर्ट मिलेगा. इससे फोन में मल्टीटास्किंग समेत काम करने के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस का साथ मिलेगा.इसके अलावा, हैंडसेट वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग के साथ आएगा. यह फोन स्मार्ट टच फीचर को भी सपोर्ट करती है, जिसका मतलब है कि बारिश की पानी से भीगने के बाद भी फोन का टच काम करेगा.इस फोन में 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज मिलता है.

OS और कैमरा कैसा होगा ?

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो रियलमी का नया फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलेगा, इस फोन में 50 मेगापिक्सेल का मेन रियर कैमरा होगा.नए स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh बैटरी से लैस होगा.जो 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.स्मार्टफोन 6.67 HD डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जाएगा, जिससे स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा.

क्या होगी फोन की कीमत ?

कंपनी ने फोन की आधिकारिक कीमत का अभी ऐलान नहीं किया है.लॉन्च के दौरान ही कंपनी Narzo N65 5G की कीमत का ऐलान होगा.फोन को आप अमेजन और रियलमी की ऑफिशियल साइट से खरीद पाएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments