Monday, October 7, 2024
HomeBusinessRatan Tata Health Update: तबीयत बिगड़ने की अफवाहों के बीच रतन टाटा...

Ratan Tata Health Update: तबीयत बिगड़ने की अफवाहों के बीच रतन टाटा ने सेहत को लेकर दिया अपडेट, कहा-‘मैं बिल्कुल ठीक हूं’

दिग्गज उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा की अचानक तबीयत बिगड़ने की बात अफवाह निकली है. खुद रतन टाटा ने इन दावों का खंडन किया है.उन्होंने अपने ICU में भर्ती होने के दावों को अफवाह करार दिया है. ICU में भर्ती होने के दावों का खुद खंडन करते हुए रतन टाटा ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैल रहीं अफवाहों से अवगत हूं. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं. मैं फिलहाल अपनी उम्र और सेहत संबंधी जरूरी चिकित्सा जांच करवा रहा हूं.

बता दें कि इससे पहले खबरें आईं थी कि रतन टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. और दावा किया गया था कि उनका ब्लड प्रेशर अचानक काफी गिर गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और ICU में रखा गया.हालांकि, कुछ ही देर बाद खुद रतन टाटा ने इन अफवाहों को गलत करार दिया.

रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर दिया ये अपडेट

रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर अपनी सेहत की जानकारी देते हुए लिखा- मैं अपने स्वास्थ्य के संबंध में चल रही हालिया अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं. मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सीय स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच करवा रहा हूं. चिंता का कोई कारण नहीं है. मैं अच्छे मूड में हूं और अनुरोध करता हूं कि जनता और मीडिया सम्मानपूर्वक गलत सूचना फैलाने से बचें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments