Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरRajya Sabha Elections Nomination: आखिरी दिन जेपी नड्डा,अश्विनी वैष्णव सहित इन दिग्गज...

Rajya Sabha Elections Nomination: आखिरी दिन जेपी नड्डा,अश्विनी वैष्णव सहित इन दिग्गज नेताओं ने भरा नामांकन

राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन है. आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुजरात से, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ओडिशा से और कांग्रेस से आए अशोक चव्हाण ने महाराष्ट्र से अपना नामांकन कर दिया है. उनके अलावा उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, जशवंतसिंह सलामसिंह परमार, मयंकभाई ढोलकिया, नारायणसा बंडागे ने भी पर्चा भर दिया है.

नामांकन के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की प्रतिक्रिया

अहमदाबाद में राज्यसभा चुनाव का नामांकन करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे गुजरात से उच्च सदन जाने को मिल रहा है. कई बार कई राज्यसभा गया हूं, लेकिन गुजरात से नामांकन विशेष सौभाग्य है. इसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे यह मौका दिया.

नामांकन के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव क्या बोले

नामांकन दाखिल करने के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा है कि एक बार और राज्यसभा भेजने के लिए एवं लोगों की सेवा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा ने जो अवसर दिया है इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं.महाप्रभु जगन्नाथ जी से प्रार्थना करता हूं कि सेवा भाव से काम करने की शक्ति दें.प्रधानमंत्री ने देश को विकसित करने का जो सपना देखा है, उस सपना को पूरा करने के लिए गुंडिचि मूसा की तरह मैं अपनी भूमिका को निभा सकूं, इसके लिए लगातार प्रयास करते रहूंगा.

अश्विनी वैष्णव के नामांकन के दौरान बीजद के नेता रहे नदारद

ओडिशा से तीसरे उम्मीदवार के तौर पर उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। अश्विनी वैष्णव की उम्मीदवारी को बीजद का समर्थन करने के बावजूद नामांकन दाखिल करने के समय पार्टी का एक भी नेता नजर नहीं आए.

आपको बता दें कि बीजेपी के उम्मीदवारों के अलावा कांग्रेस से शिवसेना में गए मिलिंद देवड़ा ने भी नामांकन कर दिया है, जबकि अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल ने भी नामांकन किया है. वहीं पटना में आरजेडी कोटे से जाने वाले मनोझ झा ने लालू फैमिली के साथ अपना नामांकन पत्र भर दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments