Tuesday, October 1, 2024
Homeताजा खबरRajinikanth Admitted in Hospital: अभिनेता रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया...

Rajinikanth Admitted in Hospital: अभिनेता रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया भर्ती, जानें हेल्थ से जुड़ा अपडेट

चेन्नई, जाने माने फिल्म अभिनेता रजनीकांत को सोमवार देर रात यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत स्थिर है. एक सूत्र ने बताया कि 73 वर्षीय रजनीकांत का मंगलवार को ‘कैथ लैब’ में संभवत: कोई पूर्व निर्धारित उपचार (‘इलेक्टिव प्रोसीजर’) होना है और उनकी हालत स्थिर है.

तमिलनाडु के राज्यपाल और CM ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, ‘मैं दुनिया भर में थिरु रजनीकांत के लाखों समर्पित प्रशंसकों के साथ खड़ा हूं और उनके (रजनीकांत के) शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने भी रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.सोशल मीडिया के जरिए उनके प्रशंसकों ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

रजनीकांत को पाचन संबंधी समस्या

अस्पताल के एक सूत्र ने कहा, ”रजनीकांत को पाचन संबंधी परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत स्थिर है. उनके पेट में कोई दिक्कत है जिसे दूर करने के लिए उन्हें ‘कैथ लैब’ में पूर्व निर्धारित उपचार प्रक्रिया से गुजरना होगा और बाद में उन्हें एक कमरे में स्थानांतरित कर दिया जाएगा.”सूत्र ने बताया कि अभिनेता को मंगलवार शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल जाने की उम्मीद है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments