Monday, October 7, 2024
Homeताजा खबरRajasthan Weather Update : राजस्थान में मॉनसूनी बारिश का सिलसिला जारी,यहां सबसे...

Rajasthan Weather Update : राजस्थान में मॉनसूनी बारिश का सिलसिला जारी,यहां सबसे ज्यादा बरसे बादल,जानें अगले 2 दिन का मौसम का हाल ?

जयपुर, राजस्थान में मॉनसूनी बारिश का दौर जारी है जहां बीते 24 घंटे में जयपुर और सवाई माधोपुर जिले में कहीं कहीं भारी बारिश दर्ज की गई.मौसम विभाग के अनुसार बारिश का दौर अभी जारी रहेगा.मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार, मंगलवार को सुबह 8.30 बजे तक के बीते 24 घंटों में राज्य में कुछ स्थानों पर बादलों की गरज के साथ हल्के से मध्यम वर्षा हुई.जयपुर व सवाईमाधोपुर जिलों में कहीं-कहीं भारी वर्षा दर्ज की गई है.

जयपुर के कालवाड़ में 93 मिलीमीटर बारिश दर्ज

इस दौरान सर्वाधिक बारिश जयपुर के कालवाड़ में 93 मिलीमीटर, सवाईमाधोपुर के मलारना में 85 मिलीमीटर, सांभर में 78 मिलीमीटर, चौथ का बरवाड़ा में 69 मिलीमीटर व नागौर के मेड़ता में 57 मिलीमीटर हुई.

आगामी1-2 दिन में इन जगहों पर हो सकती बारिश

राज्य में बारिश का दौर अभी जारी रहने का अनुमान है.आगामी 1-2 दिन जोधपुर उदयपुर, कोटा, जयपुर, अजमेर व बीकानेर संभाग के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ बारिश होने की प्रबल संभावना है.

9-10 जुलाई को इन इलाको में हो सकती बारिश

इसके अनुसार 9-10 जुलाई को भी मेघ गर्जन के साथ मध्यम से तेज बारिश दक्षिणी राजस्थान के जोधपुर, उदयपुर व कोटा संभाग के कुछ भागों में जारी रहने की संभावना है.इस दौरान उदयपुर संभाग में कहीं-कहीं भारी बारिश होने की संभावना है.राज्य में 11 जुलाई से भारी बारिश में कमी होने तथा केवल छुटपुट स्थानों पर मेघ गर्जन के साथ हल्की मध्यम बारिश होने की संभावना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments