Wednesday, October 2, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanAccident in Rajasthan : खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे, सड़क...

Accident in Rajasthan : खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे, सड़क हादसे में अधूरी रह गई आस, कार सवार तीन लोगों की मौत, मासूम की बची जान

जयपुर,। राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कार दो ट्रकों के बीच में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक मासूम सहित तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कैलाशचंद् ने बताया कि जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिमारला जागीर मोड़ के पास एक ट्रक के अचानक घुम जाने के कारण उसके पीछे चल रही कार उससे जा टकराई। इसी दौरान कार के पीछे चल रहे ट्रक ने इसे टक्कर मार दी, जिससे कार दोनों ट्रकों के बीच में आ गई।

उन्होंने बताया कि कार सवार सभी छह लोग जयपुर से खाटूश्याम जी मंदिर जा रहे थे। कैलाशचंद ने बताया कि मृतकों की पहचान राहुल सिंह (30), भरतपुर निवासी अमित चौधरी (29) और बिहार निवासी लल्लन सिंह (27) के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि घायलों में एक चार साल के बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि दो अन्य घायलों को जयपुर रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments