Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरRajasthan में फोन टैपिंग मामले का सच आज आएगा सामने !,अशोक गहलोत...

Rajasthan में फोन टैपिंग मामले का सच आज आएगा सामने !,अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा करेंगे बड़ा खुलासा

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट कर लिखा-इस सवाल का अंत आज हो ही जाएगा.क्या-क्या खुलासे होंगे शाम का वक्त ही बताएगा.ऐसा माना जा रहा लोकेश शर्मा लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले फोन टैपिंग मामले कोई बड़ा खुलासा कर सकते हैं.लोकेश शर्मा ने आज विधायकों की खरीद से संबंधित ऑडियो टेप वायरल होने का मामला उठाते हुए लिखा ‘ऑडियो कहां से प्राप्त हुए और किसके कहने पर वायरल हुए? इस सवाल का अंत आज हो ही जाएगा. क्या-क्या खुलासे होंगे शाम का वक्त ही बताएगा.’अब यह देखने वाली बात होगी की उनके इस खुलासे से किसको नुकसान और फायदा होगा .

सचिन पायलट ने की थी बगावत

गौरतलब है कि ये पूरा मामला गहलोत सरकार के सियासी संकट से जुड़ा हुआ है.जुलाई 2020 में तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों की खरीद फरोख्त के बीजेपी पर आरोप लगाए थे.उस वक्त उन्होंने कहा था उनके पास सबूत भी हैं.जिसे कांग्रेस ने 18 जुलाई को जारी कर दिया था इस ऑडियो टेप के जरिए दावा किया गया था कि बीजेपी के कुछ नेता विधायकों की खरीद फरोख्त और सरकार गिराने साजिश कर रहे हैं

मामले में लोकेश शर्मा के खिलाफ गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिल्ली में मामला दर्ज करवाया था.दिल्ली हाईकोर्ट ने लोकेश शर्मा के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करने पर रोक लगा रखी है. पायलट गुट की बगावत के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस नेताओं के बीच कथित फोन पर हुई बातचीत के ये आडियो टेप कहे जाते हैं.केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को ईमेल के जरिए शिकायत की थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments