Wednesday, October 2, 2024
Homeताजा खबरRajasthan Politics News : भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर आप पार्टी का...

Rajasthan Politics News : भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर आप पार्टी का सियासी हमला, कहा- परिवर्तन यात्रा के नाम पर घूम-घूम कर नफरत फैला रही है बीजेपी …

अलवर। आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में  अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर गारंटी कार्ड वितरण का काम शुरू कर दिया है. अलवर की रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने लोगों को गारंटी कार्ड वितरित किए. उसके बाद अलवर शहर में प्रभारी विनय मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने डोर  टू डोर जाकर गारंटी कार्ड लोगों को बांटे. विनय मिश्रा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में आज़ादी के बाद से बीजेपी और कांग्रेस ने लोगों के वोट हथियाने का काम किया है जबकि आम आदमी पार्टी ने अस्तित्व में आकर इन दोनों ही दलों की नकारात्मक राजनीति पर चोट पहुंचाने का काम किया है. प्रदेश प्रभारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की कर्मठता का ही नतीजा है जो आज दिल्ली और पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया . जनता के उस भरोसे को आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी और पंजाब के सीएम भगवंत मान जी ने कायम रखते हुए जनहित में काम कर रहे हैं.

बीजेपी फैला रही नफरत- विनय मिश्रा

प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में घूम – घूमकर परिवर्तन यात्रा के नाम पर नफरत बांटने का काम कर रही है जबकि आम आदमी पार्टी अपने गारंटी कार्ड को लोगों तक लेकर जा रही है जिसमें जनहित से जुड़े मुद्दे हैं. विनय मिश्रा ने कहा कि आज जो गारंटी कार्ड वितरण किए जा रहे हैं उन्हें जनता अपने पास संभाल कर रखे अगर आप लोगों ने मौका दिया तो इस कार्ड की हर गारंटी को पूरा करना हमारी प्राथमिकता होगी. प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा  कि बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने  जनता को लूटने का काम किया है और आज आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार का काल बनकर आई है. इसीलिए इन सियासी दलों की नींदें उड़ी हुई हैं. आम आदमी पार्टी का कारवां जो चल पड़ा है वो अब रुकने वाला नहीं है. देश में जो तानाशाह सरकार और प्रदेश में जो कांग्रेस की सरकार है इनका अब एक ही जवाब आम आदमी पार्टी के रूप में जनता के सामने है. राजस्थान की जनता अब एक स्वर में बीजेपी और कांग्रेस से छुटकारे की मांग कर रही है. जनता को गरीबी, भ्रष्टाचार, पानी, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से आम आदमी पार्टी ही छुटकारा दिलाने के लिए पूरी ताकत के साथ तैयार है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments