Monday, September 16, 2024
Homeताजा खबरRajasthan IAS Transfer : राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल, 108 IAS...

Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी में बड़ा फेरबदल, 108 IAS के तबादले, 20 को अतिरिक्त चार्ज, देखें पूरी सूची

राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल देखने को मिला है. प्रदेश में 108 IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं. जबकि 20 IAS अधिकारियों को अतिरिक्त चार्ज दिया गया है.कार्मिक विभाग ने गुरुवार देर रात तबादला आदेश जारी किए हैं.उल्लेखनीय है कि राज्य के राजनीतिक व प्रशासनिक हलकों में लंबे समय से तबादलों की सूची को लेकर अटकलें थीं.

कार्मिक विभाग ने जो तबादला सूची जारी की है उसके अनुसार 12 जिलों के कलेक्टर बदल गए हैं. टीना डाबी को बाड़मेर का कलेक्टर बनाया है. जितेंद्र कुमार सोनी को जयपुर का कलेक्टर बनाया है.आरती डोगरा को अध्यक्ष डिस्कॉम्स जयपुर एवं प्रबंध निदेशक JVVNL लगाया गया है.


वहीं टीना डाबी के पति आईएएस प्रदीप के. गवांडे को जालोर का कलेक्टर बनाया गया है. शुभ्रा सिंह को अध्यक्ष राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम जयपुर,श्रेया गुहा अतिरिक्त मुख्य सचिव ग्रामीण विकास विभाग जयपुर, गायत्री राठौड़ को प्रमुख शासन सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य परिवार कल्याण विभाग जयपुर की जिम्मेदारी दी गई है.

सरकार ने झुंझुनू, जालोर, चुरू, अजमेर सहित कई जिलों में नए जिला कलेक्टर नियुक्त किए हैं. राज्य सरकार ने पदस्थापन की प्रतीक्षा (अवेटिंग पोस्टिंग ऑर्डर्स-एपीओ) में शामिल 10 आईएएस अधिकारियों को उद्योग विभाग में विशेष अधिकारी के पद पर नियुक्त किया है.उल्लेखनीय है कि यह विभाग 9 से 11 दिसंबर को होने वाले ‘राइजिंग राजस्थान’ निवेशक सम्मेलन की तैयारी में जुटा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments