Friday, July 5, 2024
Homeताजा खबरRajasthan News: गंगापुरसिटी में अपराधियों ने घर में घुसकर की फायरिंग,2 लोगों...

Rajasthan News: गंगापुरसिटी में अपराधियों ने घर में घुसकर की फायरिंग,2 लोगों की मौत

राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले में सोमवार रात एक अपराधी और उसके साथियों ने 2 लोगों की उनके घरों में गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी.गंगापुर सिटी के पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर ने बताया कि आरोपी छोटू उर्फ जगदीश मीणा ने टोडाभीम में एक घर के दरवाजे पर गोलीबारी की जिससे बलराम नामक व्यक्ति की मौत हो गई.जगदीश ने लगभग 500 मीटर आगे दूसरे घर पर भी गोलीबारी की और गोली लगने से तेजराम की मौत हो गई.

पुलिस ने दी यह जानकारी

प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपियों का बलराम और तेजराम के परिवार से पैसों को लेकर विवाद था.इस संबंध में पहले भी शिकायत दर्ज कर, आरोपी के पिता को गिरफ्तार किया गया था.अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी जगदीश मीना एक पीड़ित के परिवार द्वारा दर्ज मामले को वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था.कल रात उसने शायद परिवार के सदस्यों को धमकाने के लिए घरों के दरवाजे पर गोलीबारी की, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई.

3 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोहरे हत्याकांड के मामले में 3 लोगों को पकड़ा गया है. उन्होंने कहा कि पीड़ितों के परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.बाद में उन्हें समझाया गया और वे पोस्टमार्टम के लिए सहमत हो गए.पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये जाएंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments