Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरRajasthan Election: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के फोन पर गूंज  रही एक आवाज..... नमस्कार,...

Rajasthan Election: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के फोन पर गूंज  रही एक आवाज….. नमस्कार, मैं अशोक गहलोत…. जानिए पूरा मामला….

जयपुर। सोमवार को भारतीय निर्वाचन आयोग ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया. इसके साथ सभी दलो के द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि कैसे भी करके चुनावों में फतह हासिल कर सके. इसको लेकर कांग्रेस भी अपने सभी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे रही है. इसके तहत सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के फोन पर एक ऑडियो संदेश भेजा जा रहा है. इस संदेश में अशोक गहलोत कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए सुनाई दे रहे हैं. अशोक गहलोत कह रहे हैं कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से ही 2018 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी. अब इसे 2023 में भी दोहराना है.

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने अपने ऑडियो संदेश में कहा, ‘नमस्कार, मैं अशोक गहलोत हूं। आप कांग्रेस परिवार के एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है. यह आपकी दिन-रात की अथक मेहनत का ही परिणाम है कि 2018 में राजस्थान में सरकार बन सकी.  आपके द्वारा ऐतिहासिक जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के कारण ही कांग्रेस सरकार दोबारा इसे दोहरा सकती है. आपकी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. अगले दो महीनों तक हमें सभी आपसी मतभेद भुलाकर केवल पार्टी हित में काम करना होगा।’ कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विचारों को मजबूत करने और कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए फिर से एकजुट होकर बड़ा संकल्प लेना होगा.

कांग्रेस का नया नारा… काम किया दिल से

मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि इस बार चुनौती बहुत बड़ी है। देश के सामने भी और पार्टी के सामने भी. ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है कि हम राजस्थान में कैसे सफल हो सकें, जिससे देश में एक संदेश जाए और हम आने वाले समय में सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हो सकें। ‘काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से.’ अशोक गहलोत का यह संदेश ऐसे समय में कार्यकर्ताओं को मिला है, जब राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी होने वाली है. आज दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक भी हुई, जिसमें पार्टी आलाकमान के साथ उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की खबर है. ऐसे में राजस्थान के सियासी गलियारों में सीएम के इस ऑडियो संदेश के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

हम सब एक जुट- डोटासरा

कांग्रेस राजस्थान के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पार्टी में एकजुटता को लेकर पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है. उन्होंने कहा कि हम एक हैं. हम एकजुटता से काम करते हैं. हम अब जनता के बीच जाकर राजस्थान सरकार के सभी कामों के बारे में बताएंगे और हमें पूरी उम्मीद है कि राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार का समर्थन करेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments