Thursday, October 3, 2024
HomeजयपुरRajasthan Crime News : मंगेतर को लेने आए पति ने परिवार पर किया...

Rajasthan Crime News : मंगेतर को लेने आए पति ने परिवार पर किया हथौड़ी से हमला…

इनपुटः मनोज अवस्थी

जयपुर। करधनी थाना इलाके में गुस्साए दामाद ने कांस्टेबल के घर पर अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर परिवार पर हथौड़ी से हमला कर दिया। शोर -शराबे की आवाज सुन स्थानीय लोगों की नींद खुल गई। भीड़ जमा होती देख आरोपी हवाई फायरिंग कर फरार हो गए।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से खाली खोल बरामद कर आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार नृसिंह विहार कॉलोनी निवासी रिया कंवर (21) ने नवीन कुमार से दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। ।लेकिन दो साल से रिया नवीन को छोड़कर वापस अपने माता-पिता के पास आकर रहने लग गई.जिसके बाद से नवीन और रिया में अनबन चल रहीं थी.

रविवार देर रात तीन बजे नवीन अपने साथी अर्पित व अन्य 5 बदमाशों  के साथ आया और कॉलोनी के चक्कर लगाता रहा. पीड़िता मिंटू कंवर (41) ने बताया कि बदमाशों ने गेट का शीशा तोड़ा और अंदर आए. बदमाशों ने सबसे पहले हथौडे़ से उसके सिर पर वार किया। उसके बाद रिया कंवर पर हमला  किया. शोर -शराबे की आवाज सुन होने पर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

दहशत के 10 मिनट

पीड़िता मिंटू कंवर ने बताया उन्होने बदमाशों को भगाने का काफी प्रयास किया. लेकिन बदमाश 10 मिनट तक घर पर ही रूके रहे और दरवाजा नहीं खोलने पर उसे तोड़ने की धमकी देते रहे. नवीन के साथ आए अन्य बदमाश एक दूसरे को अरूण व अर्पित नाम से पुकार रहे थे.दो कारों में आए बदमाशों ने दरवाजा खुलवाने के लिए काफी गाली-गलौच किए. जिसके बाद वो फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू

थानाधिकारी उदय सिंह ने बताया कि वारदात के बाद कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज में खंगाले तो उसमें दोनो कारों के नम्बर दिखाई दिए है.कार के रजिस्ट्रेशन नम्बर के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments