Thursday, October 3, 2024
HomeजयपुरRajasthan Cm Ashok Gehlot की सुरक्षा में चूक ! भाजपा युवा मोर्चा...

Rajasthan Cm Ashok Gehlot की सुरक्षा में चूक ! भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने किया मुख्यमंत्री आवास के घेराव का प्रयास

जयपुर। राजस्थान में भाजपा युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची ने हाल ही में पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण के बाद ही अकिंत चेची ने सीएमआर के घेराव का प्रयास किया. भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पुलिस इंटेलीजेंस को चकमा देते हुए सीएम आवास तक पहुंच गए थे. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए भीड़ को खदेड़ दिया. पुलिस कार्यवाही में भाजपा युवा मोर्चा के कई कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए युवा मोर्चा अध्यक्ष अंकित चेची सहित करीब एक दर्जन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया. पुलिस झड़प में तीन कार्यकर्ता घायल भी हुए. भाजपा युवा मोर्चा के अचानक से सिविल लाइंस की तरफ आ पहुंचे.

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची के नेतृत्व में  भीलवाड़ा में हुए 14 साल की बच्ची के गैंगरेप एवम हत्या के विरोध में युवा मोर्चा के सेकड़ो कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया. प्रदर्शन के दौरान  पुलिस के भयंकर लाठीचार्ज में प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची,सुरेंद्र पुरुवंशी, सुमित अग्रवाल, भीमराज मीणा सहित कई कार्यकर्ता गंभीर घायल हुए.

मई महीने में भी सीएम गहलोत की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था 14 मई को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान यूनिवर्सिटी से अपने कार्यक्रम से आ रहे थे इस एबीवीपी के कार्यकर्ता सीएम गहलोत के काफिले के सामने आ गए. कार्यकर्ताओं ने गहलोत को काले झंडे भी दिखाए. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण करीब एक मिनट तक गहलोत का काफिला रुका रहा. इस पर सीएम गहलोत की सुरक्षा में लगे पुलिस के जवानों ने कार्यकर्ताओं को और प्रदर्शनकारियों को पकड़ा था. जिसके बाद गांधीनगर थाना पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments