Sunday, September 29, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी...

Lok Sabha Election 2024 : राहुल गांधी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का मांगा इस्तीफा,कही ये बात,जानें क्या कहा ?

शिवमोगा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज कर्नाटक के शिवमोगा में चुनावी रैली को संबोधित किया ,इस रैली के दौरान राहुल गांधी ने यह आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के इस्तीफे की मांग की,उन्होंने कहा-‘भाजपा नेता ने समानता चाहने वालों को नक्सली करार दिया है.’

”BJP नेताओं ने फिर संविधान पर हमला बोला है”

राहुल गांधी ने आरोप लगाया,कि ”BJP नेताओं ने एक बार फिर संविधान पर हमला बोला है. नड्डा कह रहे हैं कि यदि दलित, पिछड़ी जातियां और आदिवासी समानता चाहते हैं तो वे नक्सली हैं. संविधान पर इससे बड़ा कोई हमला नहीं हो सकता.”

”भाजपा अध्यक्ष को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए”

गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अध्यक्ष को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए और प्रधानमंत्री को “संविधान पर हमले” के लिए दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्ग से माफी मांगनी चाहिए.

”प्रधानमंत्री को देना चाहिए जवाब”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि उनकी पार्टी संविधान की रक्षा करेगी.यदि भाजपा संविधान की रक्षा करना चाहती है, तो उसके अध्यक्ष समानता पर हमला क्यों कर रहे हैं? वह समानता की मांग करने वालों को नक्सली क्यों कहते हैं? प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना चाहिए.”

”कांग्रेस संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रही”

गांधी ने आरोप लगाया कि 2024 का लोकसभा चुनाव पहला ऐसा चुनाव है जिसमें भाजपा नेताओं ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वे भारत के संविधान को “बदल देंगे और खत्म” कर देंगे.उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रही है. संविधान में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि समाज में समानता और आरक्षण होना चाहिए.भाजपा आरक्षण को संविधान से उखाड़ फेंकना चाहती है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments