Friday, September 20, 2024
HomeSarkari NaukariPunjab Haryana HC Recruitment 2024: 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का...

Punjab Haryana HC Recruitment 2024: 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का मौका, पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में निकली वैकेंसी

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में चपरासी के पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती अभियान के तहत कुल 300 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अगस्त से शुरू हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट highcourtchd.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Punjab Haryana HC Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 सितंबर 2024 तय की गई है. जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं अंतिम तिथि से पहले जरूर आवेदन करें.

Punjab Haryana HC Recruitment 2024: आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

Punjab Haryana HC Recruitment 2024: योग्यता

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना चाहिए. इससे ज्यादा योग्यता रखने वाले कैंडिडेट आवेदन के पात्र नहीं होंगे.

Punjab Haryana HC Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन के दौरान सामान्य वर्ग/दूसरे राज्यों के कैंडिडेट को 700 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. वहीं पंजाब,हरियाणा के SC, ST,BC,एक्स सर्विसमैन उम्मीदवारों को 600 रुपये एप्लिकेशन फीस सब्मिट करनी होगी.

Punjab Haryana HC Recruitment 2024 Notification

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments