Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबरप्रधानमंत्री ने किया बड़ा खुलाया, बताया राजस्थान में कौन होगा भाजपा का...

प्रधानमंत्री ने किया बड़ा खुलाया, बताया राजस्थान में कौन होगा भाजपा का चेहरा…

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उनकी योजनाएं बंद न करने की गारंटी देने के बयान पर पलटवार करते हुए सोमवार को कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को रोका नहीं जाएगा बल्कि उसको और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा। यह मोदी की गारंटी है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कानून व्यवस्था, महिला अत्याचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है। राजस्थान में भाजपा का एक ही चेहरा है कमल का निशान।

मोदी ने चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान ने खुद आह्वान कर दिया है कि राजस्थान को बचाएंगे भाजपा सरकार को लाएंगे। राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

मोदी ने कहा राजस्थान की जनता का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक भी पहुंच चुका है। यहां मुख्यमंत्री गहलोत को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। दिल्ली में बैठे कुछ लोगों को भले ही भरोसा न हो कि गहलोत जा रहे हैं लेकिन गहलोत को खुद को भरोसा है कि वह जा रहे हैं और गहलोत ने खुद भी एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है। मोदी ने कहा आप देखिए, कांग्रेस के मुख्यमंत्री आजकल क्या बोल रहे हैं? वह आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए। पहले तो गहलोत, आपने पराजय स्वीकार कर ली और हमारी सरकार बनेगी… इस बात को सार्वजनिक रूप से कह दिया। मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा आपने जब इतनी इमानदारी से कह दिया है तो मोदी तो आपसे अनेक गुणा ईमानदार है। मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भले ही गहलोत की सरकार ने योजनाएं चालू की होंगी लेकिन भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी भी योजना को रोकेगी नहीं बल्कि उसको अच्छा करने बेहतर बनाने का प्रयास करेगी। और ये मोदी की गारंटी है। मोदी की गारंटी का मतलब हर गारंटी के पूरा होने की गारंटी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री गहलोत इन दिनों कई बार मांग कर चुके हैं कि प्रधानमंत्री मोदी को पहले यह गारंटी देनी चाहिए कि राज्य में भाजपा की सरकार आने पर मौजूदा कांग्रेस सरकार की किसी जनकल्याणकारी योजना को बंद नहीं किया जाएगा।

पेपर लीक प्रकरणों की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा कि राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक जाएगी। यहां के पेपर लीक माफिया का हर हाल में हिसाब किया जाएगा। राजस्थान में जिन जिन लोगों ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लूटे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। यह भी मोदी की गारंटी है। कानून व्यवस्था, महिला अत्याचार सहित अन्य मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है। राजस्थान के लोगों को भ्रम में डालकर कांग्रेस ने यहां सरकार तो बना ली लेकिन सरकार चला नहीं पाई। 5 साल राजस्थान में कांग्रेस ने यही किया है। हर भ्रष्टाचारी, गुंडा, दंगाई, अत्याचारी और कांग्रेस का हर नेता खुद को राजस्थान की सरकार मान बैठा है।

इससे पहले मोदी ने एक अन्य कार्यक्रम में 7200 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मोदी विख्यात सांवलिया मंदिर भी गए और पूजा अर्चना की।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments