Wednesday, October 2, 2024
HomeBiharPM Modi IN Jharkhand : पीएम मोदी झारखंड में करेंगे धुआंधार प्रचार,रांची...

PM Modi IN Jharkhand : पीएम मोदी झारखंड में करेंगे धुआंधार प्रचार,रांची में निकालेंगे रोड शो,जानें PM के 2 दिन के दौरे का पूरा शेड्यूल

रांची, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और रांची में रोडशो निकालेंगे.पार्टी के एक पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम सिंहभूम जिले का दौरा करेंगे, जहां वह दोपहर 3 बजे चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में ‘महा विजय संकल्प सभा’ को संबोधित करेंगे और सिंहभूम व खूंटी लोकसभा सीट पर पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे.

सिंहभूम और खूंटी सीट ये प्रत्याशी मैदान में

सिंहभूम और खूंटी अनुसूचित जनजाति (एसटी) के लिए सुरक्षित सीट हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से मौजूदा सांसद और कांग्रेस का हाथ छोड़ पार्टी में शामिल हुई गीता कोरा को टिकट दिया है वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को खूंटी सीट से चुनाव मैदान में उतारा गया है.

पीएम मोदी करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री, रैली को संबोधित करने के बाद शाम को रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डा पहुंचंगे और भारी सुरक्षा इंतजाम के बीच राजभवन तक रोडशो करेंगे.पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि यह रोडशो हिनू चौक, बिरसा चौक, डीपीएस चौक, अरगोड़ा चौक, भाजपा मुख्यालय, हरमू चौक, सहजानंद चौक और कार्तिक ओरांव चौक सहित विभिन्न स्थानों से होकर गुजरेगा, जहां भाजपा कार्यकर्ता, नेता और आम लोग उनका स्वागत करेंगे.

पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चंदन कुमार सिन्हा ने पीटीआई को बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है.उन्होंने बताया, ”प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है. मार्ग पर राज्य के साथ-साथ केंद्रीय बल भी तैनात किए जाएंगे.”

4 मई को पलामू और लोहरदगा में करेंगे चुनावी रैली

प्रधानमंत्री शुक्रवार रात राजभवन में रुकेंगे.प्रधानमंत्री मोदी का शनिवार को पलामू और लोहरदगा संसदीय क्षेत्रों में 2 चुनावी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है.पार्टी ने पलामू लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद विष्णु दयाल राम को फिर से टिकट दिया है जबकि लोहरदगा सीट से मौजूदा सांसद सुदर्शन भगत का टिकट काटकर राज्यसभा सदस्य समीर ओरांव को चुनाव मैदान में उतारा गया है.सिंहभूम, खूंटी, लोहरदगा और पलामू में 13 मई को मतदान होना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments