Wednesday, July 3, 2024
Homeजयपुरपीएम मोदी का राजस्थान दौरा, राजधानी से करेंगे चुनावी शंखनाद

पीएम मोदी का राजस्थान दौरा, राजधानी से करेंगे चुनावी शंखनाद

जयपुर। राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. प्रदेश में कमल खिलाने तथा सत्ता परिवर्तन के लिए PM नरेंद्र मोदी एक फिर राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं. पीएम मोदी इस दौरान भाजपा द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में शामिल होंगे. इसके अलावा पीएम मोदी एक सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर  प्रदेश बीजेपी तैयारी में जुट गई हैं. भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह के लिए बीजेपी ने जयपुर से बाहर टोंक रोड बीलवा के पास जगह को चिन्हित किया है. पीएम मोदी अपनी इस सभा के जरिए भाजपा के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे.

चारों दिशाओं में जारी है बीजेपी की परिवर्तन यात्राएं

प्रदेश में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने तथा कमल खिलाने को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा 2 सितंबर से परिवर्तन संकल्प यात्राएं शुरु की गई. भाजपा की यह यात्राएं चारों दिशाओं में जारी हैं. इन यात्राओं के जरिए भाजपा कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिला अत्याचार को प्रदेश की जनता के सामने रख रही हैं. राजनीतिक गलियारों में बीजेपी के अंदर अक्सर गुटबाजी देखने को मिलती हैं. इन्हीं गुटबाजियों के बीच भाजपा चुनाव में माहौल बनाने की कोशिश कर रही है.

पीएम के फेस पर लड़ी जाएगी 2023 की जंग

भाजपा 2023 की चुनावी जंग प्रदेश में किसी नेता के नाम पर नहीं लड़ेगी. बल्कि भाजपा पीएम मोदी के चेहरे पर राज्सथान फतह करना चाहती हैं. इसी को लेकर प्रदेश में चलने वाली परिवर्तन यात्राओं का शुभारंभ भी केंद्रीय नेताओं द्वारा किया गया. जिनमें जेपी नड्डा, अमित शाह, सहित केंद्र के नेता शामिल थे. अब भाजपा की परिवर्तन यात्रा के मुख्य समापन समारोह पीएम मोदी खुद जयपुर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments