Thursday, October 17, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)PM Modi रविवार को करेंगे वाराणसी का दौरा, कई विकास परियोजनाओं की...

PM Modi रविवार को करेंगे वाराणसी का दौरा, कई विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात, सुरक्षा के लिए 5000 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात, जानें पूरा शेड्यूल

वाराणसी (उप्र), प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का रविवार को दौरा करेंगे और 1,300 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री यहां 2 जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की काशी इकाई के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि संभावित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री अस्पताल का निरीक्षण करेंगे और करीब 1,000 लोगों को संबोधित करेंगे.

पीएम कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से सिगरा स्थित ‘सम्पूर्णनानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम’ पहुंच कर ‘स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स’ का लोकार्पण करेंगे. प्रधानमंत्री यहां कई अन्य परियोजनाओं का भी लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री शाम करीब 6 बजे दिल्ली प्रस्थान करेंगे.

नेत्र अस्पताल का करेंगे उद्घाटन

मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री रिंग रोड स्थित शंकरा नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे जिसका फायदा वाराणसी सहित पूर्वांचल और बिहार के लोगों को मिलेगा.उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री वाराणसी दौरे पर बाबतपुर एयरपोर्ट टर्मिनल और अन्य हवाई अड्डा परियोजनाओं सहित करीब 1,300 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे.

पीएम के दौरे को लेकर 5000 पुलिसकर्मी तैनात

पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे को लेकर तैयारियां जारी हैं और ऐसी व्यवस्था की जा रही है कि इस दौरान आम जनता को कोई तकलीफ ना हो. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के लिए पुख्ता योजना बनाई गई है. इस दौरान 5,000 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. इसके साथ ही ड्रोन से चप्पे-चप्पे की निगरानी की जाएगी. इस दौरान यातायात के सुचारू संचालन के लिए पर्याप्त इंतजाम किए जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments