Wednesday, July 3, 2024
HomeजयपुरPM Modi in Rajasthan : मरुधरा में पीएम मोदी, अशोक गहलोत पर...

PM Modi in Rajasthan : मरुधरा में पीएम मोदी, अशोक गहलोत पर पीएम मोदी के सियासी हमले

जयपुर। सोमवार को पीएम Narendra Modi राजस्थान के दौरे पर रहे. सबसे पहले पीएम Narendra Modi राजधानी जयपुर पहुंचकर धानक्या स्थित जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके बाद पीएम मोदी ने जयपुर की दादिया पंचायत में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. मंच पर पीएम मोदी की स्वागत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने साफा पहनाकर किया. इस दौरान मंच का संचालन सांसद दियाकुमारी द्वारा किया गया.

पेपर लीक पर सीएम गहलोत को घेरा

पीएम मोदी ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि पेपर लीक हर बार पूरे प्रदेश को शर्मिदा कर देता है. कांग्रेस सरकार द्वारा पेपल लीक के आरोपियों को संरक्षण प्राप्त है. बीजेपी की सरकार बनने के बाद पेपर लीक के आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महिला आरक्षण बिल के समर्थन में कांग्रेस कभी थी ही नहीं. कांग्रेस ने हमेशा महिलाओं को कमजोर करने का काम किया है. अगर कांग्रेस चाहती तो महिला आरक्षण बिल को पहले भी लागू कर सकती थी. कांग्रेस अब भी महिला आरक्षण बिल को लेकर नफरत फैला रही है.

पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं को मंत्र

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि बीजेपी के पास सिर्फ और सिर्फ मेहनत है और बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता भारत के विकास में लगा हुआ है. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी सिर्फ एक नाम नहीं ब्लकि मोदी गारंटी पूरे होने की गारंटी है.  राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों को गहलोत सरकार को हटाना है और सत्ता में बीजेपी को वापस लाना है. भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर पीएम मोदी ने कहा यात्रा में अपार जन समर्थन मिला है. अब मरुधरा में मौसम बदल चुका है.

राजस्थान में कदम-कदम पर करप्शन

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में निवेश बढ़े, यहां नए कारखाने लगें, नई फैक्ट्रियां लगें, ये जरूरी है. लेकिन जहां कदम-कदम पर करप्शन हो, जहां लाल डायरी में काली करतूतें ​हों, हर कोई कट और कमीशन में व्यस्त हो, वहां कौन पैसा लगाना चाहेगा? जहां सरेआम गला काटने की घटनाएं हों और सरकार मजबूर हो, वहां कैसे निवेश होगा? हम वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम चला रहे हैं, राजस्थान इसका बड़ा लाभार्थी है। राजस्थान के सीमावर्ती गांवों में कांग्रेस ने सुविधाओं का निर्माण नहीं किया। कांग्रेस वाले कहते थे कि सीमाओं पर इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं बनना चाहिए, इससे दुश्मन को अंदर आने में आसानी हो जाएगी। कांग्रेस की इस नीति का हमें बड़ा नुकसान हुआ है। लेकिन भाजपा सरकार अब सीमावर्ती गांवों का ​विकास कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments