Saturday, July 6, 2024
HomeतेलंगानाTelangana Election : कांग्रेस हो या BRS दोनों एक-दूसरे की कार्बन कॉपी,...

Telangana Election : कांग्रेस हो या BRS दोनों एक-दूसरे की कार्बन कॉपी, एमपी, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में I.N.D.I.A गठबंधन होगा साफ

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तेलंगाना के चुनाव प्रचार के दौरान तूप्रान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस और केसीआर दोनों एक समान हैं। दोनों से सावधान रहें। प्रदेश में भाजपा ही आप सबके मान सम्मान को बढ़ाएगी। मोदी ने कहा कि 3 दिसंबर को जब मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनावी नतीजे आएंगे तो तीनों राज्यों में I.N.D.I.A. गठबंधन साफ हो जाएगा। तीनों राज्यों की महिलाएं, किसान, युवा कांग्रेस पार्टी को जड़ों से उखाड़कर फेंकने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि आज तेलंगाना एक संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है और वो है ‘तेलंगाना में पहली बार, बनेगी बीजेपी सरकार’। इस बार पहली बार तेलंगाना में बनेगी भाजपा सरकार। समृद्ध तेलंगाना के निर्माण का संकल्प केवल भाजपा पूरा कर सकती है। आज ही के दिन हमारे देश ने 26/11 के आतंकी हमलों में कई निर्दोष लोगों की जान गंवाई थी। यह दिन हमें इस बात की याद दिलाता है कि कमजोर और अक्षम सरकारें देश को कितना नुकसान पहुंचा सकती हैं।

**EDS: IMAGE VIA @narendramodi** Kamareddy: Supporters hold cutouts of Prime Minister Narendra Modi during a public meeting ahead of Telangana Assembly elections, in Kamareddy district, Saturday, Nov. 25, 2023. (PTI Photo) (PTI11_25_2023_000458B)

2014 में हमने देश से कांग्रेस की कमजोर सरकार को हटाया और भाजपा की मजबूत सरकार देश में लाये। भाजपा के सत्ता में आने से भारत से आतंकवाद का जोरदार सफाया हो रहा है। केसीआर ने कभी भी तेलंगाना के लोगों की परवाह नहीं की… उन्होंने बेघर और भूमिहीनों को उनके हाल पर छोड़ दिया। ऐसे पाप करने वालों को न तो भगवान मल्लिकार्जुन माफ करेंगे और न ही तेलंगाना के मेरे गरीब भाई-बहन।

क्या-कुछ कहा मोदी ने सभा में जानें यहां

कांग्रेस पार्टी हो या फिर BRS… इन दोनों की पहचान है- भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और खराब कानून व्यवस्था। ये दोनों पार्टियां एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं। इसलिए मेरी बात रखिएगा- कांग्रेस, KCR एक समान, दोनों से रहो सावधान, BJP ही बढ़ाएगी तेलंगाना का मान। केसीआर धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ते, उन्होंने दलित मुख्यमंत्री बनाने के अपने वादे को धोखा दिया! उन्होंने दलित बंधु योजना के अपने वादे को धोखा दिया। उसने 2 बेडरूम का मकान उपलब्ध कराने के अपने वादे को धोखा दिया। उन्होंने युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के अपने वादे को धोखा दिया। उन्होंने किसानों को धोखा दिया, उन्होंने गरीबों को धोखा दिया, उन्होंने सभी को धोखा दिया। केसीआर ने योजनाओं का वादा किया था, लेकिन दिया तो सिर्फ घोटाले।

Medak: Prime Minister Narendra Modi addresses a public meeting at Toopran ahead of Telangana Assembly elections, in Medak district, Sunday, Nov. 26, 2023. (PTI Photo) (PTI11_26_2023_000115B)

केसीआर ने आपके बच्चों के लिए काम करने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल अपने बच्चों, अपने रिश्तेदारों के लिए काम किया! केसीआर ने आपकी आय बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल अपना खजाना भरना सुनिश्चित किया। क्या तेलंगाना को ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है? क्या तेलंगाना को ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है जो जनता के लिए उपलब्ध ही न हो? कांग्रेस ने किसान, जवान और नौजवान सबको लूटा है। कांग्रेस के राज में किसानों की कर्जमाफी के नाम पर घोटाले हुए। कांग्रेस शासित राज्यों में पेपर लीक के सबसे अधिक माममे आए। BRS भी इन सभी विषयों में कांग्रेस से पीछ नहीं रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments