Sunday, September 29, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanPM in Rajasthan Election : राजस्थान में कभी गहलोत सरकार नहीं आएगी,...

PM in Rajasthan Election : राजस्थान में कभी गहलोत सरकार नहीं आएगी, मैं मावजी महाराज की धरती से भविष्यवाणी कर रहा हूं : मोदी

सागवाड़ा (डूंगरपुर)। प्रदेश में विधानसभा चुनाव में प्रचार का गुरुवार को अंतिम दिन है। इससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी ताकत को झोंक रहे हैं। 23 नवंबर की शाम 5 बजे तक चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी कड़ी में चुनावी अभियान के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सागवाड़ा में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मावजी महाराज की पवित्र धरती से यह बात बोल रहा हूं और भविष्यवाणी कर रहा हूं कि इस बार ही नहीं, राजस्थान में अब कभी भी अशाेक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी।पीएम नरेंद्र मोदी ने डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा स्थित राजकीय भीखा भाई महाविद्यालय में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, ये वो मिट्टी है जिसने ऐसे वीर पैदा किए हैं। जिन वीरों ने महाराणा प्रताप की कीर्ति बढ़ाने में अपने खून-पसीने का योगदान दिया था। मैं कालीबाई के बलिदान को, मानगढ़ धाम में बलिदान देने वाले गोविंद गुरू की अनुयायियों को भी श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं। उन्होंने दावा किया कि जिस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महाराज का आशीर्वाद मिला है। वहां ये साफ-साफ दिख रहा है- भाजपा आ रही है।’

पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं मावजी महाराज जी का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं। इस पवित्र धरती की ताकत है कि मेरे मन में ये विचार आया है और मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं। अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी। गहलोत सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है- गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी।

मोदी ने कहा, कांग्रेस के पाले हुए पेपर लीक माफियाओं ने राजस्थान के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है। आज कांग्रेस के नेताओं के घर से छापे में जो निकल रहा है, लॉकर से सोने की ईंटें निकल रही हैं, काले कारनामों की लाल डायरी..ये लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं उसमें कांग्रेस की काली सच्चाई है। इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ करो और राजस्थान से अत्याचार, भ्रष्टाचार से मुक्त करो। कांग्रेस सरकार की विदाई इसलिए भी जरूरी है ताकि यहां केन्द्र की हर योजना तेजी से लागू हो।

मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी

पीएम ने कहा, मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी है। जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है। कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन काल में जो सोचा तक नहीं, वो बीते 10 साल में आपके सेवक ने देशवासियों के चरणों में समर्पित कर दिया। किसी ने कल्पना नहीं की थी कि देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments