Thursday, October 3, 2024
Homeजयपुरपायलट ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर...

पायलट ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार…

जयपुर। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने केन्द्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि देश इस पूरे प्रकरण को देख रहा है। पायलट ने दिल्ली में कुछ पत्रकारों और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता की गिरफ्तारी को लेकर गुरुवार को टोंक में संवाददाताओं से कहा कि केन्द्र सरकार जिस तरह से अपनी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, वह अब जगजाहिर हो चुका है।

पायलट ने कहा कि सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग के 90-95 प्रतिशत छापे और कार्रवाई उन लोगों के खिलाफ होती है जो केन्द्र सरकार के विरोधी लोग हैं.. जो राजनीति में उनका विरोध करते हैं। देश इस पूरे प्रकरण को देख रहा है और वह खुद भी इसे ठीक नहीं मानते हैं। विरोधियों की आवाज दबाने के लिए बदले की भावना से की गई कार्रवाई को लोग कभी भी ठीक नहीं मान सकते हैं।

विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में भाजपा नुकसान का सामना कर रही है है और वह जानती है कि यहां तमाम लोग कांग्रेस के पक्ष में मतदान करना चाहते हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि इन राज्यों में कंग्रेस पार्टी की ही सरकार बनेगी। उन्होंने राजस्थान भाजपा में अंदरूनी खींचतान का आरोप लगाया।

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा जो पार्टी कभी खुद को सबसे अलग बताती थी.. आज पता नहीं कि उसका नेता कौन है? टिकट कौन दे रहा है? वे सिर्फ इस उम्मीद में बैठे हैं कि हर 5 साल बाद सत्ता परिवर्तन होता है तो हम घर बैठे ही सत्ता का सुख भोग लेंगे.. लेकिन इस बार ऐसा होने वाला नहीं है.. यहां परंपरा टूटेगी और राजस्थान में सरकार कांग्रेस पार्टी की ही बनेगी।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments