Saturday, October 5, 2024
HomeAjmerयूनिवर्सिटी में गर्ल स्टूडेंट का फोटो वायरल, छात्रों ने किया हंगामा

यूनिवर्सिटी में गर्ल स्टूडेंट का फोटो वायरल, छात्रों ने किया हंगामा

अजमेंर। किशनगढ़ में स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान में देर रात छात्रों ने हंगामा कर दिया. पूरा मामला एक लड़की का फोटो शेयर होने से जुड़ा है.

पूरा आरोप विवि के सिक्योरिटी ऑफिसर पर लगाया गया है लेकिन मामले में यह बात भी सामने आ रही है कि सिक्योरिटी ऑफिसर का व्यवहार छात्रों के प्रति बहुत सख्त था. वह अपने कड़े नियमों के आगे स्टूडेंट की नहीं सुनता था. सूत्रों के अनुसार पिछले कई दिनों से यूनिवर्सिटी के अंदर अनैतिक गतिविधियां चल रही थी जिसको लेकर यूनिवर्सिटी के कुलपति ने सिक्योरिटी ऑफिसर को सख्त रहने के आदेश दिए थे. सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि जिस लड़की की फोटो वायरल हुई है वो इस यूनिवर्सिटी की भी छात्रा नहीं है.

दरअसल फोटो वायरल होने के बाद इस मामले की शिकायत करने के लिए कुछ छात्र कुलपति के पास गए थे. कुलपति द्वारा संतुष्ट जवाब नहीं मिलने पर छात्रों ने हंगामा भी किया. हंगामें के दौरान भड़के स्टूडेंट्स ने गाड़ी में आग लगा दी और सिक्योरिटी ऑफिसर के केबिन में तोड़फोड़ की.

फिलहाल आरोपी को पुलिस की निगरानी में रखा गया. कहा जा रहा है कि छात्र यूनिवर्सिटी में कई तरह की अनैतिक गतिविधियां करते थे जिसके चलते सिक्योरिटी ऑफिसर सख्त रहता था. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और पुलिस छात्र और यूनिवर्सिटी प्रशासन से पूछताछ कर रही है. लेकिन बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या छात्रों द्वारा सिक्योरिटी ऑफिसर को फंसाने के लिए साजिश रची गई है या फिर मामला कुछ और है?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments